logo-image

Dipika Kakar Birthday: सोशल मीडिया क्वीन हैं दीपिका कक्कड़, पर्सनल लाइफ में रहती हैं ऐसे..

Happy Birthday Dipika Kakar: दीपिका (Dipika Kakar) ने अपने करियर की शुरुआत जेट एयरवेज में एयर होस्टेस के रूप में काम करके की थी. उन्होंने वहां तीन साल तक काम किया लेकिन स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ी.

Updated on: 06 Aug 2023, 07:05 AM

नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar Birthday) आज घर-घर में जाना पहचाना नाम है. डेली सोप ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) में मुख्य रोल प्ले करने के बाद पॉपुलैरिटी पाने वाली एक्ट्रेस आज एक हाउसहोल्ड महिला है जो जीवन की छोटी-छोटी चीजों का आनंद लेने में गर्व महसूस करती हैं. खाना पकाने से लेकर अपने परिवार के साथ समय बिताने तक, जब दीपिका (Dipika Kakar) काम नहीं कर रही होती है, तो वह हाउसहोल्ड काम में ही व्यस्त रहती हैं. पति शोएब इब्राहिम के साथ उनका रोमांस भी कुछ ऐसा है जिसकी कई लोग तारीफ करते हैं, हालांकि, दीपिका के बारे में बहुत कुछ ऐसा है जो उनके फैंस नहीं जानते हैं.   

भारतीय टेलीविजन में अपनी जगह बनाने से पहले, दीपिका (Dipika Kakar) ने अपने करियर की शुरुआत जेट एयरवेज में एयर होस्टेस के रूप में काम करके की थी. उन्होंने वहां तीन साल तक काम किया लेकिन स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ी. बाद में वह एंटरटेन इंडस्ट्री में शामिल हो गईं. दीपिका एक ट्रेनड कथक डांसर है और उन्होंने विभिन्न नृत्य कार्यक्रमों में भाग लिया है. वह 2015 में झलक दिखला जा और नच बलिए सीजन 8 में बेस्ट कंटेस्टेंट में से एक थीं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

दीपिका ने अपनाया था इस्लाम

ससुराल सिमर का के सेट पर दीपिका की मुलाकात शोएब (Shoaib Ibrahim) से हुई और उनके बीच प्यार का बंधन दिखने लगा. यह जोड़ी 2018 में शादी के बंधन में बंधी. दीपिका ने पूरी तरह से इस्लाम अपना लिया और एक्ट्रेस से शादी करने के लिए अपना नाम भी बदलकर 'फ़ैज़ा' रख लिया. दीपिका का एक यूट्यूब चैनल है जिस पर वह नियमित रूप से पोस्ट करती हैं. व्यंजनों से लेकर उत्सव के अवसरों तक, वह अपने फैंस के साथ अपनी छोटी सी दुनिया साझा करने का आनंद लेती है! उनके चैनल का नाम दीपिका की दुनिया है. अपने हालिया व्लॉग में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने खुलासा किया कि उनका बेटा रूहान कैसा दिखता है. बिग बॉस सीजन 12 की विजेता ने खुलासा किया कि वह और उनके पति अपने जन्म के बाद से ही इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि रुहान किस जैसा दिखता है.उन्होंने आगे बताया कि अब तक जिन्होंने भी उनके बेटे को देखा है, उन्होंने यही कहा है कि वह अपनी मां जैसा दिखता है.वह अपने पति को यह कहकर चिढ़ाने में आनंद लेती थी कि उनका बेटा बिल्कुल उसकी ही छवि है.