logo-image

बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर देख गोविंदा ने दिया ऐसा रिएक्शन, जैकी भगनानी ने बताई पूरी बात

1998 में आई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में गोविंदा ने छोटे मियां का किरदार निभाया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन बड़े मियां बने थे.

Updated on: 02 Apr 2024, 05:31 PM

नई दिल्ली:

फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने खुलासा किया है कि बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर देखने के बाद गोविंदा का क्या रिएक्शन था. न्यूज18 शोशा से बात करते हुए जैकी ने बताया कि अभिनेता ने फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर की सराहना की. गोविंदा ने 1998 में इसी नाम की फिल्म में छोटे मियां का किरदार निभाया था. जैकी ने कहा, “अमित (अमिताभ बच्चन) चाचा व्यस्त थे, लेकिन मुझे फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले चीची भैया से उनके घर पर मिलने का मौका मिला और उन्हें ट्रेलर दिखाया. 

ट्रेलर पर गोविंदा का रिएक्शन

जैकी भगनानी ने बताया कि ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले चीची भैया से उनके घर पर मिलने का मौका मिला और उन्हें ट्रेलर दिखाया.  उन्होंने इसे देखा और मुझसे कहा, 'तुम्हारा डायरेक्टर बहुत अच्छा है. जब मैंने उनसे पूछा कि वह इसकी भविष्यवाणी कैसे कर सकते हैं, तो उन्होंने मुझे बताया कि अली ने बड़े मिया छोटे मियां के साथ कोई फिल्म नहीं बल्कि सिनेमा बनाया है. हम सभी जानते हैं कि चीची भैया एक अनुभवी और लीजेंड एक्टर हैं. मैं उनके सामने बड़ा हुआ हूं.' और उनकी बातों से मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला. यह बिल्कुल अद्भुत था. 

गोविन्दा की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 

बड़े मियां छोटे मियां डेविड धवन द्वारा निर्देशित एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी. वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, गोविंदा, रवीना टंडन, राम्या कृष्णन, अनुपम खेर, परेश रावल, शरत सक्सेना और सतीश कौशिक हैं. माधुरी दीक्षित की विशेष उपस्थिति थी. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, बड़े मियां छोटे मियां ईद 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसका निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है.