logo-image

Gadar2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की धुंआधार कमाई, 25 फीसदी का इजाफा

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'गदर 2', 'ओएमजी 2', रजनीकांत की 'जेलर' ने स्क्रीन पर आग लगा दी और सामूहिक रूप से धमाल मचाया.

Updated on: 14 Aug 2023, 09:43 AM

नई दिल्ली:

'गदर 2' (Gadar 2) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और पिछले तीन दिनों से फिल्म की कमाई में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. फिल्म देखने के लिए फैंस में बहुत क्रेज है और इसे दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रविवार की संख्या के शुरुआती अनुमान स्पष्ट रूप से संकेत देते हैं कि फिल्म ने कुछ शानदार कमाई की है! इसमें 25 प्रतिशत से अधिक की बढ़ोतरी देखी गई जो इस फैक्ट को देखते हुए बहुत बड़ी है कि फिल्म पहले से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही थी. 

Boxofficeindia.com के अनुसार,  'गदर 2' ने रविवार को ही 52-53 करोड़ रुपये का बड़ा कारोबार किया है. इस प्रकार, वीकेंड में लगभग 132-134 करोड़ रुपये की कमाई होगी. महामारी के बाद किसी हिंदी फिल्म के लिए यह शायद सबसे अच्छा बिजनेस है और यह सराहनीय है जब ओएमजी 2 (OMG 2) जैसी एक और रिलीज भी हो रही है जिसमें बिजनेस में अच्छी बढ़ोतरी देखी जा रही है.

ओएमजी 2 का ऐसा रहा कलेक्शन

ओएमजी 2 (OMG 2) का कुल वीकेंड कारोबार 38-39 करोड़ रुपये के बीच होने की उम्मीद है. ट्रेड का अनुमान है कि 'गदर 2' (Gadar 2) का क्रेज, खासकर बड़े पैमाने पर केंद्रों में, इतना अधिक है कि अगर इसे ओएमजी 2 से प्रतिस्पर्धा का सामना नहीं करना पड़ता, तो यह 25-30 करोड़ रुपये अधिक कमाती. अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है. यूपी, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, बिहार और गुजरात जैसे केंद्रों और कुछ क्षेत्रों में अब तक का सबसे अधिक एकल दिन संग्रह दर्ज किया जा सकता है. इस बीच, रविवार को ओएमजी 2 के कलेक्शन में भी बढ़ोतरी देखी गई है. कुल मिलाकर, यह सबसे अच्छे वीकेंड्स में से एक है जिसे सिनेमाघरों ने सबसे लंबे समय में देखा है - 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'गदर 2', 'ओएमजी 2', रजनीकांत की 'जेलर' ने स्क्रीन पर आग लगा दी और सामूहिक रूप से धमाल मचाया.