logo-image

Viral Video: सुहाना खान से लेकर अनन्या तक, ये बॉलीवुड यंग ब्यूटीज एक साथ आईं नजर

खो गए हम कहां की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आने के बाद, सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या नंदा को शहर में एक साथ देखा गया.

Updated on: 20 Dec 2023, 08:23 AM

New Delhi:

Viral Video: अक्सर हम बॉलीवुड के यंगस्टर्स को एक साथ घूमते हुए देखते हैं. इससे पहले हमने जान्हवी कपूर और काजोल की बेटी निसा देवगन की लंदन में मस्ती करते हुए तस्वीरें देखी थीं. अब, यंग एक्ट्रेसेस सुहाना खान (Suhana Khan), अनन्या पांडे (Ananya Panday), शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और नव्या नंदा (Navya Nanda) को मुंबई में घूमते हुए देखा गया. सारी बॉलीवुड यंग दीवा को एक साथ देख फैंस बेहद खुश हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

सुहाना खान, अनन्या पांडे, नव्या नंदा और शनाया कपूर को एक साथ देखा गया
सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से डेब्यू किया है, जबकि अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी अगली फिल्म 'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Hum Kahan) की रिलीज के लिए तैयार हैं. जल्द ही आने वाली एक्ट्रेस शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने बड़े ब्रेक का इंतजार कर रही हैं, जबकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती नव्या नंदा अपने जुनून को आगे बढ़ाने और एक प्रोजेक्ट बनने में बिजी हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कुछ समय पहले, इन सभी बच्चों को मुंबई के एक पॉपुलर आउटलेट से निकलते हुए एक साथ देखा गया था. कैज़ुअल नाइट आउट के लिए, ड्रीम गर्ल 2 की एक्ट्रेस अनन्या ने भूरे रंग के क्रॉप टॉप के साथ नीली डेनिम की एक जोड़ी पहनी थी. उन्होंने अपने बालों को एक स्लीक बन में बांधा हुआ था और बहुत कम मेकअप किया हुआ था. उसके बाद नव्या थीं जिन्होंने अपनी ब्लैक लेदर की जैकेट में बाइकर जैसी झलक दिखाई. इसके बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना थीं, जो नीले डेनिम के साथ भूरे रंग के बॉडी सूट में स्टाइलिश दिख रही थीं, जबकि शनाया ने एक सुंदर छोटी सफेद आउटफिट पहना था. वे सभी अपनी सफेद लग्जरी गाड़ी में एक साथ निकले.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सुहाना खान, शनाया कपूर और अन्य लोग खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग पर पहुंचे
इससे पहले, सुहाना खान और शनाया कपूर को आदित्य रॉय कपूर के साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव अभिनीत फिल्म खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग पर देखा गया था. सिड की कथित गर्लफ्रेंड नव्या नंदा को भी इवेंट में पहुंचते ही तेजी से भागते हुए देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अनन्या पांडे के खो गए हम कहां के बारे में
मुंबई के बैकग्राउंड पर बेस्ड यह फिल्म दोस्ती और सोशल मीडिया के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है. जैसा कि तीन बीएफएफ, इमाद (सिद्धांत चतुर्वेदी), अहाना (अनन्या पांडे), और नील (आदर्श गौरव) जीवन के विभिन्न पहलुओं से गुजरते हैं, यह एक मनोरंजक कहानी का वादा करता है.