logo-image

Anupam Kher की फिल्म Vijay 69 का फर्स्ट लुक आउट, इस अंदाज में आए नजर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) को कौन नहीं जानता. अभिनेता कई सालों से अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीता हुआ है.

Updated on: 04 May 2023, 07:02 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) को कौन नहीं जानता. अभिनेता कई सालों से अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीता हुआ है. अभिनेता जल्द ही 70 साल के पूरे होने वाले हैं. लेकिन अनुपम खेर के लिए उनकी उम्र बस एक नंबर है और वह ये कई माइनो में साबित कर चुके हैं. साथ ही अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म का पहला लुक शेयर किया है, जो कहीं ना कहीं उनकी रियल लाइफ पर आधारित है. 

आपको बता दें कि, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुपम खेर ने अपनी आनी वाली फिल्म 'विजय 69' का पहले पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में एक्टर गुलाबी और काले रंग के एथलेजर वियर में साइकिल की सवारी करते हुए देखा जा सकता है. पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "घोषणा: 69 साल का होना अच्छा है! @yrfentertainment की #Vijay69 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए सुपर एक्साईटेड: ओटीटी के लिए एक अलग स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला लेता है. 69. चलिए शो को सड़क पर लाते हैं! जय हो! मेरा #537वां."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

फिल्म 'विजय 69' के बारे में बात करें तो, अक्षय रॉय द्वारा निर्देशित, 'विजय 69' में अनुपम खेर और विजय थलापथी लीड रोल में हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार, यह फिल्म अनुपम खेर द्वारा अभिनीत एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताएगी, जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है. फिलहाल, फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें - Rakulpreet Singh ड्रेस के चक्कर में हुईं ट्रोल, लोग बोले पैंट कहां गई?

अनुपम खेर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो, दिग्गज अभिनेता इन दिनों काफी बिजी हैं. अनुपम खेर कई बी-टाउन फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें विद्युत जामवाल के साथ 'आईबी71', 'द सिग्नेचर', 'मेट्रो इन डिनो' , 'द वैक्सीन वॉर', 'नौटंकी' , 'कुछ खट्टा हो जाए', 'कागज 2' और 'इमरजेंसी' जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा, उनके पास मलयालम फिल्म 'वॉयस ऑफ सत्यनाथन' और टॉलीवुड फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' और कन्नड़ फिल्म 'घोस्ट' भी है.