logo-image
लोकसभा चुनाव

फिल्म LSD 2 का सॉन्ग कमसिन कली का टीजर ऑउट, टोनी कक्कड़ के साथ डांस करती दिखीं धनश्री वर्मा

दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 के पहले गाने कमसन काली के टीजर में धनाश्री वर्मा सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

Updated on: 04 Apr 2024, 05:21 PM

नई दिल्ली:

पहला डोज़ नामक एक विस्फोटक और स्पष्ट टीज़र के बाद, एलएसडी 2 लव सेक्स और धोखा 2 के निर्माता अपना पहला गाना रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं. कामसन काली टाइटल से, इसमें टोनी कक्कड़ के साथ यूट्यूबर धनश्री वर्मा शामिल हैं, जिन्होंने अपनी बहन नेहा कक्कड़ के साथ सॉन्ग का  क्रिएशन और सिंगिंग की है. टीज़र में धनश्री वर्मा को गुलाबी ड्रेस में टोनी के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है, जिसने स्पाइक्स के साथ एक काली जैकेट पहनी हुई है. दोनों एक साथ पैर हिलाते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saregama India (@saregama_official)

टीज़र में क्या है? 

धनश्री डांस करते समय अपनी कमर भी थपथपाती हैं. बता दें, धनश्री एक यूट्यूबर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 6.1M फॉलोअर्स हैं. वह क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी भी हैं. एलएसडी 2 का टीज़र आज की दुनिया में प्यार और धोखे के परिणामों को दर्शाता है. यह केवल वयस्कों के लिए टीज़र है, जो स्पष्ट यौन दृश्यों से भरा है. एक बयान के अनुसार, फिल्म रिश्तों की जटिलताओं का पता लगाती है और इंटरनेट के युग में आधुनिक प्रेम के छिपे पहलुओं को उजागर करती है.

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने टीज़र शेयर किया  

टीज़र को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बालाजी मोशन पिक्चर्स ने लिखा, निगलने में आसान, विरोध करने में मुश्किल. LSD2 का पहला डोज लव सेक्स और धोखा अभी रिलीज़ हुआ. फिल्म में मौनी रॉय, तुषार कपूर, अनु मलिक, स्वरूपा घोष, स्वस्तिका मुखर्जी अनुपम जोदार और उओरफी जावेद हैं. टीज़र रिलीज़ से पहले, निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने एक डिस्क्लेमर जारी कर दर्शकों को चौंकाने वाले और बोल्ड कंटेंट के बारे में चेतावनी दी, जिसकी वे फिल्म से उम्मीद कर सकते हैं.

फिल्म एलएसडी 2 का टीज़र देखें

उन्होंने कहा,  अगर आप वयस्क नहीं हैं तो एलएसडी 2 का टीज़र या ट्रेलर न देखें, क्योंकि यह किशोरों और बच्चों की कहानी है, लेकिन किशोर और बच्चे अभी इसे नहीं देख सकते हैं. अगर वयस्क अपने परिवार के साथ फिल्म देखने आ रहे हैं, तो बात करें पहले उन्हें. और, अगर आपका परिवार है, जिनसे बात करना संभव नहीं है, तो अपने परिवार के साथ न आएं. अपने साथ आएं, दोस्तों के साथ आएं, गर्लफ्रेंड के साथ आएं, बॉयफ्रेंड के साथ आएं, ऑफिस के लोगों के साथ आएं.