logo-image

Fighter Song: फाइटर का नया सॉन्ग 'हीर आसमानी' इस दिन होगा रिलीज, देखें टीजर 

Fighter New Song: शेर खुल गए और इश्क जैसा कुछ के बाद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर का अगला गाना हीर आसमानी मेकर्स जल्द ही रिलीज करेंगे.

Updated on: 06 Jan 2024, 12:26 PM

New Delhi:

Fighter New Song: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी आने वाली फिल्म फाइटर (Fighter) में पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं. फैंस पहली बार दोनों स्टार्स को एक साथ देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म की मोस्ट अवेटेड रिलीज से पहले, मेकर्स फिल्म के कुछ शानदार पोस्टर और गानों के साथ फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. 'शेर खुल गए' और 'इश्क जैसा कुछ' गाने के बाद फाइटर के मेकर्स जल्द ही अगला गाना हीर आसमानी रिलीज करेंगे. ऋतिक रोशन ने हीर आसमानी का टीजर शेयर कर खुलासा किया कि गाना कब आएगा. 

8 जनवरी को रिलीज होगा फाइटर का सॉन्ग हीर आसमानी 
हीर आसमानी का टीजर ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. इसमें  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को वायुसेना की वर्दी में दिखाया गया है. वे उड़ान भरने के लिए तैयार होते दिख रहे हैं. टीजर में लिखा है, "आकाश ही सीमा है." इसके बाद ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय की दोस्ती की एक अच्छी झलक मिलती है. पूरा गाना 8 जनवरी, 2024 को रिलीज होगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन ने हीर आसमानी का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ''जमीन वालों को समझ नहीं आनी.. मेरी #हीरआसमानी!'' गाना 8 जनवरी को आएगा! #फाइटर फॉरएवर.” मेकर्स ने गाने का टीजर भी शेयर किया और कैप्शन दिया, “आसमान के नाम एक प्रेम पत्र #हीरआसमानी गाना 8 जनवरी को रिलीज़ होगा.फाइटर फॉरएवर.” बता दें कि, फाइटर का संगीत विशाल-शेखर की जोड़ी ने तैयार किया है. अब तक मेकर्स दो गाने 'शेर खुल गए' और इश्क जैसा कुछ रिलीज कर चुके हैं. हीर आसमानी फाइटर का तीसरा सिंगल है. 

फाइटर के बारे में
फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज भी हैं. पिछले कुछ हफ्तों में लीड एक्टर्स के पहले लुक और किरदार के नामों को रिलीज किया था. जहां ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी की भूमिका निभाई है, वहीं अनिल ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी की भूमिका निभाई है. दीपिका ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी की भूमिका निभाई है. 

यह भी पढ़ें - AR Rahman birthday: आखिर क्यों हिंदू धर्म छोड़कर मुस्मिल बनें एआर रहमान? वजह जान रह जाएंगे दंग 

वे सभी भारतीय वायु सेना की एयर ड्रैगन्स यूनिट से हैं, जिसमें अनिल कपूर के रॉकी कमांडिंग ऑफिसर हैं. भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म मानी जाने वाली फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)