logo-image

Fighter Box Office: ऋतिक-दीपिका की फाइटर ने पांचवे दिन छापे इतने करोड़, 100 करोड़ क्लब में पहुंची फिल्म

Fighter Box Office: गणतंत्र दिवस पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है.

Updated on: 30 Jan 2024, 10:42 AM

नई दिल्ली:

Fighter Box Office Day 5: फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिपब्लिक डे वीक पर रिलीज हुई ये फिल्म दर्शकों का मनोरंजन में कामयाब हुई है. सोशल मीडिया पर भी फाइटर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर अहम रोल में हैं. एयरफोर्स अधिकारियों के जज्बे, करतब और देशप्रेम की भावना से भरी फाइटर का पांचवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. फाइटर ने भारत में अपने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 7.50 से 8 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म ने अब तक 116 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसके साथ ही ये 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. 

फाइटर ने 25 जनवरी को रिलीज के बाद औसत शुरुआत की थी. वहीं गणतंत्र दिवस के अवसर पर दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जोरदार बढ़ोतरी देखी गई. शनिवार और रविवार को इसने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फिल्म का कलेक्शन उस लेवल तक नहीं पहुंच सका जहां तक इसे पहुंचना चाहिए था. फाइटर के पहले सोमवार के कलेक्शन आ गए हैं. फाइटर ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पांचवें दिन लगभग 7.50 से 8 करोड़ रुपये की कमाई की. फाइटर ने सोमवार को जो आंकड़ा दर्ज किया है, वह जबरदस्त है, खासकर फिल्म को शानदार समीक्षाओं के रूप में मिल रही सराहना भी मिल रही है. यह विश्लेषण किया जा रहा है कि फिल्म की सराहना महानगरों और बड़े शहरों में ज्यादा हो रही है.

फाइटर के सोमवार के कलेक्शन ने फिल्म की 5 दिनों की कुल कमाई 124 करोड़ रुपये तक पहुंचा दी है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करना यहां से काफी मुश्किल नजर आ रहा है. हवाई एक्शन से भरपूर फाइटर के मेकर्स को उम्मीद होगी कि अगले दिनों में पकड़ बेहतर होगी ताकि यह दूसरे लीकेंड में रफ्तार पकड़ सके. 

फिल्म में ऋतिक रोशन शमशेर पठानिया का किरदार निभा रहे हैं. मिन्नी (दीपिका पादुकोण) पैटी की टीम की एक हेलीकॉप्टर पायलट है, जिसे अपनी लड़ाई लड़नी है. अनिल कपूर सभी के लीडर के तौर पर हैं. फिल्म का म्यूजिक भी काफी चर्चा में है.