logo-image

Fighter BO Collection: फाइटर की धीमी हुई रफ्तार, बॉक्स ऑफिस पर कर रही है स्ट्रगल

Fighter Box Office Collection: ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर (Fighter) को अच्छे रिव्यूज मिलने के बावजूद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करना पड़ रहा है.

Updated on: 02 Feb 2024, 11:11 AM

New Delhi:

Fighter Box Office Collection: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फाइटर (Fighter) एक हफ्ते से अधिक समय से सिनेमाघरों में है, लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, काफी प्रमोशन के बीच रिलीज हुई फाइटर (Fighter) अपने आठवें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.75 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही. इससे फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 146.25 करोड़ रुपये हो गया है.

फाइटर का बॉक्स आफिस कलेक्शन 
शुक्रवार को फाइटर (Fighter) के नाइट शो में 15.57% की ऑक्यूपेंसी रही. दिल्ली-एनसीआर रीजन में, जहां फिल्म के 792 शो थे, ऑक्यूपेंसी 11.25% थी और मुंबई में, जहां फिल्म के 629 शो थे, ऑक्यूपेंसी केवल 13% थी. अगले हफ्ते केवल शाहिद कपूर-कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज होने के साथ, इसे अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सुधार करने का एक और सप्ताह मिल गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

उम्मीद की जा रही थी कि फाइटर सिद्धार्थ आनंद की पिछली रिलीज 'पठान' (Pathan) की सफलता को दोहराएगा जो जनवरी 2023 में रिलीज हुई थी. शाहरुख खान स्टारर यह फिल्म अपने समय के लिए एक विसंगति थी क्योंकि इसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाए थे, जिन्हें बाद में जवान और एनिमल जैसी फिल्मों ने पीछे छोड़ दिया. . फिल्म की तुलना वॉर से भी की जा रही थी क्योंकि इसमें एक्टर-निर्देशक की जोड़ी वापस आई थी जिसने 2019 की हिट वॉर दी थी. ऋतिक (Hrithik Roshan) की 2019 की फिल्म 'सुपर 30', जिसे हिट के रूप में देखा गया, ने डोमेस्टिंक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 146 करोड़ रुपये कमाए. सुपर 30 को बहुत छोटे पैमाने पर बनाया गया था और फाइटर को हॉलीवुड फिल्म टॉप गन के भारत के जवाब के रूप में पेश किया गया है.

यह भी पढ़ें - Vijay Verma-Tamannaah Bhatia: क्या है विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया का वेडिंग प्लान? एक्टर ने खुद किया खुलासा 

2019 में, वॉर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कुल 318.01 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही और साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई. उसके बाद से ऋतिक को सिनेमाघरों में कोई बड़ी सफलता नहीं मिली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी आखिरी रिलीज, विक्रम वेधा, जो 2022 में रिलीज़ हुई, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर केवल 78.66 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकी. ऐसा लगता नहीं है कि फाइटर वह हिट होगी जिसकी स्टार को तलाश थी और ऐसा लगता है कि उनकी अगली हिट की सभी उम्मीदें उनकी अगली फिल्म वॉर 2 से पूरी हो सकती हैं.