logo-image

Fighter BO Collection: साल की पहली हिट बनी फाइटर, करोड़ों में की कमाई 

Fighter Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. यहां जानें फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितनी कमाई की.

Updated on: 01 Feb 2024, 11:06 AM

New Delhi:

Fighter Box Office Collection: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म फाइटर (Fighter) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखा गया. फिल्म में ऋतिक ने भारतीय वायु सेना के अधिकारी स्क्वाड्रन लीडर शमशेर 'पैटी' पठानिया का किरदार निभाया है. वहीं, दूसरी तरफ दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल 'मिन्नी' राठौड़ के रूप में नजर आ रही हैं. एरियल एक्शन 'फाइटर' को जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होने पर दर्शकों और आलोचकों से पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. 

फाइटर का बॉक्स आफिस कलेक्शन
118.5 करोड़ रुपये की डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ शानदार वीकेंड बिताने के बाद, फिल्म अपने पहले सोमवार से ही बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही है, जब इसके कलेक्शन में 70% से अधिक की भारी गिरावट देखी गई और 8 करोड़ की कमाई हुई. मंगलवार को इसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई में 7.5 करोड़ रुपये और जोड़ लिए. और अब इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk.com की शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन यानी बुधवार, 31 जनवरी को 6.35 करोड़ रुपये कमाए.  इससे डोमेस्टिक लेवल पर फिल्म का सात दिनों का कलेक्शन 140.35 करोड़ रुपये हो गया है. इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर, एरियल एक्शन ने अपने पहले छह दिनों में 229.80 करोड़ रुपये कमाए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, 'बैंग बैंग' के बाद फाइटर ऋतिक और दीपिका का सिद्धार्थ आनंद के साथ तीसरा सहयोग है. इससे पहले डायरेक्टर वॉर,  'बचना ऐ हसीनों' (Bachna Ae Haseeno) और पठान (Pathan), अंजाना अंजानी, ता रा रम पम और सलाम नमस्ते जैसी फिल्में बना चुकी हैं. 

फाइटर के बारे में 
एरियल एक्शन में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख, ऋषभ साहनी और अक्षय ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म एक निर्माता के रूप में सिद्धार्थ आनंद की पहली फिल्म भी है, क्योंकि उन्होंने वायकॉम18 स्टूडियोज के साथ अपने बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के तहत फाइटर को भी बैंकरोल किया है. 

यह भी पढ़ें - Ananya Panday: साथ काम करेंगी सारा अली खान और अनन्या पांडे! ये होगा दोनों का अगला प्रोजेक्ट

9 फरवरी को रिलीज होने वाली शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को छोड़कर इस फिल्म का किसी फिल्म के साथ बड़ा मुकाबला नहीं है.