logo-image

Farhan Akhtar ने मोशन पोस्टर के साथ डॉन 3 पर दिया कंफर्मेशन, फैंस कर रहे शाहरुख खान की मांग

बॉलीवुड एक्टर, सिंगर, डायरेक्टर और प्रोडूसर फरहान अख्तर ने हाल ही में आगामी क्राइम थ्रिलर डॉन 3 के लिए एक मोशन पोस्टर जारी किया.

Updated on: 08 Aug 2023, 01:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर, सिंगर, डायरेक्टर और प्रोडूसर फरहान अख्तर ने हाल ही में आगामी क्राइम थ्रिलर के लिए एक मोशन पोस्टर जारी किया. मोशन पोस्टर में फिल्म की स्टार कास्ट और अन्य जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन इसके बाद से फैंस में उदासी का माहौल है, क्योंकि फैंस का कहना है कि शाहरुख के बिना कोई डॉन फिल्म नहीं बन सकती. डॉन 2 में शाहरुख खान, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे. डॉन 3 के होने या न होने के बारे में बहुत सारी अटकलों के बाद, फरहान अख्तर ने आखिरकार इस खबर को साफ किया.

फरहान अख्तर ने जारी मोशन पोस्टर 

एक्टर-मेकर फरहान अख्तर ने मंगलवार को आगामी क्राइम थ्रिलर के लिए एक मोशन पोस्टर जारी किया. हालांकि, मोशन पोस्टर में फिल्म की स्टार कास्ट और अन्य जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है. मोशन पोस्टर में, आप नंबर 3 को रेड बॉर्डर से सजा हुआ देख सकते हैं और उस पर लिखा है 'एक नए युग की शुरुआत' अख्तर ने भी लीड रोल का खुलासा नहीं किया और बिना किसी कैप्शन के पोस्टर शेयर किया.

फैंस ने इस पर अपनी कमेंट्स देना शुरू किया

मोशन पोस्टर के इंटरनेट पर छा जाने के तुरंत बाद, फैंस ने इस पर अपनी कमेंट्स दिए हैं और वे फिल्म से खुश नहीं हैं. ऐसा इसलिए है क्योकि अनजान लोगों के लिए, शाहरुख खान ने डॉन 2 में लीड रोल निभाया था. जो 1978 में अमिताभ बच्चन अभिनीत ब्लॉकबस्टर हिट का दूसका पार्ट है. शाहरुख को हाल ही में इस प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया गया है, जिसके बाद रणवीर सिंह को इस भूमिका के लिए चुना गया है. हालांकि, मेकर ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट नहीं किया है.

 

फैंस कर फिल्म में शाहरुख खान की मांग

फैंस ने इस रोल के लिए शाहरुख खान की मांग की और डॉन 3 में रणवीर सिंह के लिए तैयार नहीं हैं. एक ने लिखा, "मुझे रणवीर द्वारा भूमिका निभाने से कोई समस्या नहीं है, लेकिन ये लोग यह कहकर हमारा गला घोंट रहे हैं" नया युग और सब कुछ. रणवीर अपनी पीढ़ी के सुपरस्टार भी नहीं हैं.  एक यूजर ने लिखा, "मैं इस बात से सहमत हूं कि उन्हें नए सिरे से शुरुआत करनी चाहिए थी. डॉन 3 का कोई मतलब नहीं है जब यह नहीं है कि इसे कौन कर रहा है"

'बिना डॉन 3 बनाना एक विश्वासघात जैसा लगता है'

एक ने लिखा- डॉन 2006 में थिएटर में मेरी पहली शाहरुख खान की फिल्म थी, उनके बिना डॉन 3 बनाना एक विश्वासघात जैसा लगता है, खासकर जब वह अभी भी इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि पिछली दो फिल्में ब्लॉकबस्टर थीं.