logo-image

शिल्पा शेट्टी को बर्थडे पर फैंस से मिला ये खास सरप्राइज, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के 47वें बर्थडे पर उनके मुंबई के घर के बाहर फैंस ने 'निकम्मा किया इस दिल ने' सॉन्ग पर डांस परफॉर्मेंस दी

Updated on: 08 Jun 2022, 06:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को अपने बर्थडे के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) की कास्ट की तरफ से सरप्राइज मिला. शिल्पा के 47वें बर्थडे पर उनके मुंबई के घर के बाहर फैंस ने 'निकम्मा किया इस दिल ने' सॉन्ग पर डांस परफॉर्मेंस दी जिससे शिल्पा का दिन बन गया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिल्पा के फैंस के साथ फिल्म 'निकम्मा' की स्टार कास्ट अभिमन्यू दसानी और एक्ट्रेस शर्ली भी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Sunny Leone के साथ लड़के ने की ये हरकत, एक्ट्रेस ने चप्पल से की पिटाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सभी शिल्पा के लिए डांस कर रहे हैं और शिल्पा पहले तो अपने घर की बालकनी में दिखाई देती हैं और बाद में वो भी नीचे आकर सभी के साथ डांस करती हैं. इस दौरान शिल्पा ने पैपराजी के सामने चॉकलेट केक भी काटा. वीडियो में फैंस 'निकम्मा' स्टार्स के साथ गाने का सिग्नेचर स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं, जिसे शिल्पा शेट्टी अपने घर की बालकनी में खड़े होकर इंजॉय करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में शिल्पा शेट्टी व्हाइट ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप और खुले बालों में नजर आईं. बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपने बर्थडे पर खुद को ही गिफ्ट में वैनिटी वैन दी है. शिल्पा की इस वैनिटी वैन में किचन से लेकर योग बालकनी, हेयरवॉश स्टेशन और कई सारी सुविधाएं हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही फिल्म निकम्मा में मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इसके अलावा शिल्पा रोहित शेट्टी के साथ भी एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.