logo-image

Elvish Yadav Extortion Case: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव से मांगी गई 1 करोड़ रुपए की रंगदारी, आरोपी हुआ गिरफ्तार

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने कथित तौर पर जबरन वसूली कॉल मिलने के बाद एफआईआर (FIR) दर्ज की है. 25 अक्टूबर को गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था.

Updated on: 26 Oct 2023, 10:54 AM

New Delhi:

Elvish Yadav Extortion Case: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने कथित तौर पर जबरन वसूली कॉल मिलने के बाद एफआईआर (FIR) दर्ज की है. 25 अक्टूबर को गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था. एल्विश ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से 1 करोड़ रुपये की मांग के साथ फोन आया. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एल्विस को वजीराबाद नाम के गांव से फोन आया. जबरन वसूली कॉल के बाद एल्विश ने गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. एल्विश ने अभी तक मामले और कॉल पर कोई कमेंट नहीं की है. साथ ही अब सुनने में आ रहा है कि गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

कौन हैं एल्विश यादव?
जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, एल्विश एक सिंगर और Influencer हैं जिनका जन्म हरियाणा के गुड़गांव में हुआ था. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो, एल्विश यादव एक YouTuber और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं. उनके यूट्यूब चैनल एल्विश यादव के इस समय लगभग 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. उनके पास एल्विश यादव व्लॉग्स नाम से एक और YT चैनल है, जहां उनके लगभग 7.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. यादव इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव हैं और उनके 16 मिलियन से अधिक फैंस हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखाई देने के बाद एल्विश एक घरेलू नाम बन गए हैं. उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शो में एंटर किया और इस साल अगस्त में बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर के रूप में उभरे. उन्होंने यह शो जीतने वाले पहले वाइल्डकार्ड प्रतियोगी बनकर इतिहास रच दिया. फिनाले एपिसोड के बाद एल्विश ने दावा किया कि उन्होंने सिर्फ 15 मिनट में 28 करोड़ वोट हासिल कर इतिहास रच दिया.

यह भी पढे़ं - Koffee With Karan: दीपिका-रणवीर का वेडिंग वीडियो देख इमोशनल हुए करण जौहर, अपने अकेलेपन को किया जाहिर 

आपको बता दें कि, एल्विश ने दुबई में 8 करोड़ रुपये में एक नया आलीशान डुप्लेक्स खरीदा. उन्होंने घरेलू दौरा किया और खरीदारी के बाद पोस्ट किए गए एक व्लॉग में दुबई में अपने ग्रैंड घर को अपने फैंस को दिखाया.