logo-image

Guns and Gulaabs: वेब सीरीज की स्क्रीनिंग पर पहुंचे दुलकर सलमान और राजकुमार राव, सितारों ने बिखेरा जलवा

वेब सीरीज गन्स एंड गुलाब की हाल ही में मुंबई में स्क्रीनिंग हुई, जिसमें वेब सीरीज के कलाकारों के अलावा बाकि सदस्यों ने भाग लिया.

Updated on: 17 Aug 2023, 08:27 AM

नई दिल्ली:

द मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज गन्स एंड गुलाब्स आखिरकार इस सप्ताह के अंत में नेटफ्लिक्स पर अपना प्रीमियर करने के लिए तैयार है. कॉमेडी थ्रिलर सीरीज, जो 1990 के दशक की कहानी पर आधारित है, में मुख्य भूमिकाओं में दुलकर सलमान, राजकुमार राव, गुलशन देवैया और आदर्श गौरव सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं. फेमस निर्देशक जोड़ी राज और डीके द्वारा निर्देशित इस परियोजना की हाल ही में मुंबई में स्क्रीनिंग हुई, और इसमें कलाकारों और चालक दल के सदस्यों और फिल्म इंडस्ट्री के बाकि फेमस सेलेब्स ने भाग लिया.

दुलकर सलमान-अमाल स्टाइल में पहुंचे

पेन इंडिया स्टार, जो गन्स एंड गुलाब्स के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, अपनी खूबसूरत पत्नी अमाल सूफिया के साथ नेटफ्लिक्स सीरीज के भव्य स्क्रीनिंग कार्यक्रम में पहुंचे. जहां दुलकर सलमान अपनी रेट्रो-प्रिंटेड शर्ट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने सफेद समानांतर पतलून के साथ मैच किया था. उन्होंने काले चश्मे, एक स्टेटमेंट सिल्वर नेकलेस और बेज रंग के जूतों के साथ 90 के दशक का परफेक्ट माहौल तैयार किया.  वहीं उनकी वाइफ अमाल हरे और काले रंग की प्रिंटेड पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने बहुत ही कम एक्सेसरीज़ और काली हील्स के साथ मैच किया था.

काली जैकेट में राजकुमार राव ने दिखाया जलावा

दूसरी ओर, राजकुमार राव सफेद प्रिंट वाली काली जैकेट में बहुत आकर्षक लग रहे थे और उनमें रेट्रो वाइब्स झलक रही थीं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने काले रंग की हाई-नेक टी-शर्ट, मैचिंग ट्राउजर और काले जूतों की एक जोड़ी के साथ अपना लुक पूरा किया.

कई सेलेब्स स्क्रीनिंग कार्यक्रम में शामिल हुए

आदर्श गौरव ने रात के लिए भूरे रंग का सूट और सफेद शर्ट चुना. मुख्य अभिनेत्री श्रेया धनवंतरी लाल नेट साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज, झूमर-झुमके और लाल गुलाब से सजाए हुए लहराते हेयरस्टाइल के साथ मैच किया था. डायरेक्टर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके समेत बाकी स्टार कास्ट भी इस इवेंट में शानदार अंदाज में पहुंचे.

18 अगस्त को गन्स एंड गुलाब्स का प्रीमियर होगा

हालांकि, शो के मेन एक्टर में से एक, गुलशन देवैया ने अज्ञात कारणों से कार्यक्रम में भाग नहीं लिया. गन्स एंड गुलाब के कलाकारों और बाकि टीम के सदस्यों के साथ, बाबिल खान, हुमा कुरेशी, ईशान खट्टर और कई अन्य फेमस सेलेब्स स्क्रीनिंग कार्यक्रम में शामिल हुए. नेटफ्लिक्स शो, जिसने पहले ही अपने ट्रेलर के साथ दर्शकों का ध्यान खींचा है. कथित तौर पर ब्रिटिश टीवी श्रृंखला मिसफिट्स ऑफ द वर्ल्ड से प्रेरित है. गन्स एंड गुलाब्स का प्रीमियर 18 अगस्त, शुक्रवार को होगा.