logo-image

Amitabh Bachchan : इस वजह से अमिताभ बच्चन नहीं बन पाए दीवानगी दीवानगी का हिस्सा, सालों बाद गाने पर थिरके बिग बी

हाल ही में अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल इवेंट में ओम शांति ओम के इस गाने पर थिरकते हुए देखा गया. लेकिन अपनी निजी समस्या के चलते अमिताभ बच्चन ओरिजनल गाने का हिस्सा नहीं थे.

Updated on: 16 Dec 2023, 04:44 PM

नई दिल्ली:

साल 2007 में बड़े पर्दे पर धूम मचाने के बाद, शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ओम शांति ओम कई सालों के बाद भी लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता बनाए रखने में कामयाब रही है. इसका  एक कारण दीवानगी दीवानगी गाना भी है, जिसमें एक स्टार-स्टडेड म्यूजिक वीडियो है, जिसमें शिल्पा शेट्टी और रेखा जैसी मशहूर हस्तियां इसकी धुन पर थिरकती हैं. हाल ही में, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल इवेंट में इस गाने पर थिरकते हुए देखा गया. लेकिन क्या आप जानते हैं अपनी निजी समस्या के चलते अमिताभ बच्चन इस गाने की शूटिंग के दौरान इसका हिस्सा नहीं बन पाए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित एनुअल इवेंट में करीना कपूर खान, करण जौहर, शाहिद कपूर और कई अन्य हस्तियों की उपस्थिति देखी गई. इस इवेंट के दौरान बच्चन परिवार को ओम शांति ओम के गाने दीवानगी दीवानगी पर थिरकते हुए देखा गया. दीवानगी दीवानगी की धुन पर नाचते हुए बच्चन परिवार का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर सनसनी बन गया. गौरतलब है कि यह गाना कई साल पहले रिलीज हुआ था, फिर भी यह देशभर के लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा. हालांकि, यह ध्यान देने वाला था कि अमिताभ बच्चन वीडियो में नहीं थे.

फराह खान ने खुलासा किया अमिताभ बच्चन क्यों नहीं बन पाये गाने का हिस्सा

द कपिल शर्मा शो में अपनी उपस्थिति के दौरान, ओम शांति ओम की निर्देशक फराह खान ने खुलासा किया था कि दिग्गज स्टार अमिताभ बच्चन ने निजी कारणों से इस गाने को छोड़ दिया था क्योंकि उनके बेटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी होने वाली थी. उन्होंने खुलासा किया था, उस महीने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी हो रही थी, यही उन्होंने हमें बताया था. उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि उन्होंने दीवानगी दीवानगी गाने के लिए कई अन्य हस्तियों से संपर्क किया था, लेकिन उन्हें निराशा हुई.

अपनी प्रेगनेंसी के कारणों की वजह से रवीना टंडन ने ठुकरा दिया था गाने का ऑफर

बता दें, कई कारणों से कई लोगों ने इसे ठुकरा दिया, जहां रवीना टंडन अपनी प्रेगनेंसी के कारण इसमें शामिल नहीं हो सकीं, वहीं दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और सायरा बानो ने भी किसी कारणों से इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया. वीडियो में रेखा, शिल्पा शेट्टी, रानी मुखर्जी, प्रियंका चोपड़ा, जूही चावला, तब्बू, काजोल और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां दिखाई दीं.