logo-image

India की जीत सेलिब्रेट करते-करते Ayushmann Khurrana खोल बैठे ये सीक्रेट!

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुके हैं. लेकिन फिलहाल वो अपनी एक वीडियो के चलते चर्चा में हैं, जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि उन्होंने सीक्रेट रिवील कर दिया.

Updated on: 29 Aug 2022, 11:16 AM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुके हैं. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन हाल ही में उन्होंने भारत- पाकिस्तान मैच में देश की जीत सेलिब्रेट करते हुए ऐसी वीडियो (Ayushmann Khurrana viral video) शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि एक्टर ने जीत का जश्न (Ayushmann Khurrana celebrates India win) मनाने के चक्कर में ये सीक्रेट खोल दिया. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

आपको बता दें कि इस वीडियो को आयुष्मान (Ayushmann Khurrana instagram page) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि आयुष्मान बैटिंग करने का पोज दे रहे हैं, जबकि अनन्या पांडे पीछे खड़ी होकर फील्डिंग कर रहीं हैं. वहीं, बाकी के क्रू मेंबर्स भी अन्य प्लेयर्स की एक्टिंग कर रहे हैं. जिसके बाद देखने को मिलता है कि वे सभी 'काला चश्मा' (Ayushmann Khurrana on kala chashma) सॉन्ग पर डांस करने लगते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम (Ayushmann Khurrana recreates India Cricket Team dance) ने भी इसी तरह का वीडियो बनाया था, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. 

खैर, इन सब बातों के बीच उस बारे में बात करें, जिसके रिवील होने की बात हो रही है. तो लोगों का कहना है कि आयुष्मान और अनन्या (Ayushmann Khurrana Ananya Panday) ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में वे लगातार तरह-तरह के कमेंट्स के साथ अपनी प्रतिक्रिया रख रहे हैं. आपको बताते चलें कि दोनों कलाकार फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' (Ayushmann Khurrana Ananya Panday in Dream Girl 2) में साथ दिखने वाले हैं. जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है. हालांकि, ये कोई सीक्रेट नहीं है. क्योंकि इस बारे में पहले ही कुछ रिपोर्ट्स सामने आ गई थी. इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल और सीमा पहवा भी स्क्रीन (Dream Girl 2 starcast) शेयर करेंगे.