logo-image

Disha Patani:दिशा पटानी ने डलास में अपनी परफॉरमेंस से बांधा समा, फैंस हुए क्रेजी

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा पटानी को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की हॉटनेस के हर तरफ दीवाने हैं. दिशा पटानी अक्सर अपनी शानदार तस्वीरों और परफॉर्मेंस से अपने प्रशंसकों को हैरान कर देती हैं.

Updated on: 10 Mar 2023, 01:30 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा पटानी को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की हॉटनेस के हर तरफ दीवाने हैं. दिशा पटानी अक्सर अपनी शानदार तस्वीरों और परफॉर्मेंस से अपने प्रशंसकों को हैरान कर देती हैं. प्रेजेंट में, एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar), नोरा फतेही (Nora Fatehi), मौनी रॉय (Mouni Roy) और अन्य के साथ द एंटरटेनर्स टूर में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दुनिया भर में अपना जादू बिखेर रही हैं. अटलांटा से अपनी यात्रा को आगे बढ़ाते हुए, वह डलास, टेक्सस पहुंच गई है, और मंच पर अपने प्रदर्शन से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं. इससे पहले आज यानी 10 मार्च को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिया और डलास में द एंटरटेनर्स टूर से अपने प्रदर्शन की क्लिप की एक सरीज को शेयर किया. 

अपने सिजलिंग परफॉरमेंस की झलक शेयर करते हुए, उन्होंने कैप्शन दिया, "मैं जो प्यार करती हूं उसे करने में सक्षम होने के लिए आभारी हूं. इस खूबसूरत शो #theentertainers के लिए डलास को धन्यवाद". अपने ऑन-स्टेज प्रदर्शन से दिशा पटानी ने स्टेज में आग लगादी. एक्ट्रेस दिशा पटानी की शेयर की हुई वीडियो में कई सितारों और फैंस ने रिएक्ट भी किया, एक्ट्रेस मोनी रॉय ने हार्ट वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. इसके अलावा, उनके एक फैन ने कमेंट कर लिखा, "अमेजिंग परफॉरमेंस", एक अन्य ने लिखा, "सदियों बाद अपने भव्य प्रवेश गीत के रूप में #कौन्तुझे को चुनने के लिए बहुत खुश हूं.यह गाना हमारे लिए कितना मायने रखता है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

यह भी पढ़ें - झुग्गी-बस्ती का ये बच्चा Netflix पर करने जा रहा डेब्यू, हिट सीरीज के दूसरे सीजन में आएगा नजर

इससे पहले, दर्शकों को 'द एंटरटेनर्स' से भी सरप्राइज मिला, क्योंकि उन्हें प्रसिद्ध ड्रैगन बॉल मेटासीरीज की थोड़ी सी झलक मिली. इस सरप्राइज का जिक्र करते हुए दिशा ने लिखा, "मेरे सभी dbz परिवार डलास #theentertainers के लिए थोड़ा सरप्राइज"

इस बीच, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह अगली बार फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और एक्टर सूर्या के साथ आगामी अगली फिल्म में दिखाई देने जा रही हैं.