logo-image

Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी पर बप्पा के आगमन के बाद Divya Dutta को होता है खास जुड़ाव

आज पूरे देश में 'गणेश चतुर्थी' (Ganesh Chaturthi 2022) की बहार है. हर कोई अपने-अपने तरीके से बप्पा का स्वागत कर रहा है. इस बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने गणपति को लेकर अपनी तैयारियों पर बात की है.

Updated on: 31 Aug 2022, 12:18 PM

नई दिल्ली:

आज पूरे देश में 'गणेश चतुर्थी' (Ganesh Chaturthi 2022) की बहार है. हर कोई अपने-अपने तरीके से बाप्पा का स्वागत कर रहा है. साथ ही लोग गणपति से सुख, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta on Ganesh Chaturthi 2022) ने भी गणपति को लेकर अपनी तैयारियों पर बात की है. साथ ही उन्होंने बताया है कि इस समय वो कैसा महसूस करती हैं. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

आपको बता दें कि हाल ही में दिव्या (Divya Dutta ganesh chaturthi planning) एक नए घर में शिफ्ट हुईं हैं. ऐसे में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान उनसे जब पूछा गया कि क्या वो अपने घर पर कोई खास रस्म निभाने वाली हैं. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "नहीं, मैं बहुत रस्म-रिवाज को मानने वाली इंसान नहीं हूं. मैं अपने दिल से प्रार्थना करती हूं. जब बप्पा को घर लाते हैं और वह चले जाते हैं, तो हम आरती के दौरान जो प्रार्थना करते हैं, वह मुझे अच्छा लगता है.”

गौरतलब है कि पिछले दो सालों से कोरोना के चलते सारे त्योहार फीके रहे. ऐसे में इस बार दिव्या उम्मीद कर रहीं हैं कि गणेश चतुर्थी का त्योहार और भी ज्यादा भव्य होने वाला है. उन्होंने कहा, "पिछले दो वर्षों में चीजें अजीब रही हैं और लोगों ने वास्तव में बहुत से लोगों को इनवाइट नहीं किया. इस साल यह मेरे परिवार और दोस्तों के साथ पुराने समय जैसा ही रहने वाला है.” वहीं, उन्होंने इस दिन के खास मेन्यू के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरे घर का खाना हमेशा वही रहेगा, जो मेरी मां तय करती है. यह हमेशा पंजाबी खाना होता है- चना, आलू की सब्जी, पूरी, हलवा और खीर, जो आपको हमेशा प्रसाद में मिलता है. उन लोगों से मिलना अच्छा लगता है, जिनसे आप इतने दिनों से नहीं मिले हैं."

इसके अलावा उन्होंने (Divya Dutta latest statement) कहा, “जब भी बप्पा घर आते हैं और फिर जब वापस छोड़कर जा रहे होते हैं, तो मैं उनसे बहुत जुड़ जाती हूं. क्या सुखद एहसास है! थोड़े समय के लिए घर आना, बहुत सारे परिवार और दोस्तों को एक साथ लाता है. यह मेरे सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है."