logo-image

पठान के OTT रिलीज से फैंस हुए निराश, सोशल मीडिया पर आई कमेंट्स की बाढ़

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म पठान का आखिरकार आज ऑनलाइन स्ट्रीमिंग जायंट अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हो गया है.

Updated on: 22 Mar 2023, 09:00 PM

मुंबई :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म पठान का आखिरकार आज ऑनलाइन स्ट्रीमिंग जायंट अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हो गया है. यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आई और एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म साबित हुई जैसे ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया, सिनेप्रेमियों ने कुछ दृश्यों को इंगित करने की जल्दी की जो फिल्म के थिएट्रिकल वर्जन का हिस्सा नहीं थे. 

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम-स्टारर पठान एक रॉ एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने निभाया है, और भारत को एक घातक हमले से बचाने की कोशिश करती है. सिद्धार्थ आनंद (Sidharth anand) के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 1,046 करोड़ रुपये की कमाई की और भारत में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया. हटाए गए सीन्स में से एक पठान को रूसियों द्वारा निर्दयता से प्रताड़ित करते हुए दिखाया गया है. एक अन्य त्वरित सीन में सलमान खान की टाइगर 3 द्वारा बचाए जाने के बाद रॉ कार्यालय में उनकी भव्य वापसी को दर्शाता है. तीसरे सीन में दीपिका की रुबाई से जिम (जॉन अब्राहम) और डिंपल कपाड़िया के उड़ान दृश्य के बारे में भारतीय सेना द्वारा पूछताछ की जाती है. कुछ डायलॉग्स ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म से डिलीट कर दिया गया है. शाहरुख खान का ऐसा ही एक डायलॉग है, "तेरी हिंदी बहुत अच्छी है..तेरी मां हिंदुस्तान आई थी क्या?"

ये भी पढ़ें-Surya Buys Home In Mumbai: साउथस्टार्स सूर्या और ज्योतिका हो रहे हैं मुंबई शिफ्ट! लिया एक लैविश अपार्टमेंट

फैंस ने किया कमेंट

प्राइम वीडियो पर पठान देखने के बाद, फैंस ने बड़े पर्दे पर हटाए गए सीन और संवादों का अनुभव नहीं कर पाने पर सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की. रॉ के ऑफिस में शाहरुख की दोबारा एंट्री को स्टाइल में दिखाने वाली तस्वीर ने प्रशंसकों को खास तौर पर निराश कर दिया है. एक फैन ने लिखा, "इस सीन को डिलीट नहीं करना चाहिए था. #पठान #शाहरुख खान." एक अन्य ने ट्वीट किया, "क्यों इस सीन को हटा दिया गया...ये सीन थिएटर में आग लगा देता. दूसरे ने लिखा, "धिक्कार है! यह फिल्म में होना चाहिए था! प्रफुल्लित करने वाला होता !!". शाहरुख खान की पठान यशराज फिल्म्स के 'जासूस-ब्रह्मांड' का हिस्सा है जिसमें सलमान खान की टाइगर 3 कैमियो है. फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.