logo-image

Nok Jhok Song Out: दीपिका-विक्रांत में बीच दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री, 'छपाक' का पहला गाना हुआ रिलीज

दीपिका (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) साल 2020 में 10 जनवरी रिलीज को होगी

Updated on: 18 Dec 2019, 02:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) का पहला गाना रिलीज हो गया है. एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म के इस गाने का नाम 'नोक झोक' है. इस गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ विक्रांत मैसी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म का ये गाना रोमांस से भरा हुआ है. दोनों एक-दूसरे के प्यार में इशारों-इशारों में बात करते नजर आ रहे हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. दीपिका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Nok Jhok Song Out Now! Bigdi hui baat ko banata hai,aur ruthe hue ko manata hai pyaar...Here’s Malti and Amol’s #NokJhok.'

यह भी पढ़ें: CAA Protest: फरहान अख्‍तर ने किया ट्वीट, कहा- सिर्फ सोशल मीडिया पर विरोध का समय अब खत्म...

'छपाक' (Chhapaak) के इस पहले गाने को कुछ ही समय में 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 'नोक झोक' के बोल गुजलार (Gulzar) ने लिखे हैं और म्यूजिक शंकर एहसान लॉय ने दिया है. दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर मालती नाम की युवती के किरदार में हैं. तो वहीं इस फिल्म में फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी है जो एक पत्रकार की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह को CAA का विरोध करना पड़ा महंगा, इस शो से हुए बाहर

फिल्म के इस ट्रेलर में दीपिका को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है. दीपिका ने एक एसिड सर्वाइवर के दर्द को हूबहूं पर्दे पर दिखाया है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने किया है. दीपिका (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) साल 2020 में 10 जनवरी रिलीज को होगी. फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है जो कि साल 2005 में घटी थी. ऐसा पहली बार होगा जब दीपिका के साथ विक्रांत मैसी साथ नजर आएंगे. दीपिका की ये फिल्म अजय देवगन की फिल्म तानाजी (Tanhaji) से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी.