logo-image

दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' का कब्जा, कमा डाले इतने करोड़

3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है. दबंग 3 अब भी सलमान की पिछली रिलीज फिल्म भारत (Bharat) से कमाई के मामले में पीछे हैं.

Updated on: 22 Dec 2019, 02:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के चुलबुल पांडे की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग करते हुए 24.50 करोड़ कमाए तो दूसरे दिन फिल्म ने 24.75 करोड़ कमाए. मेकर्स को उम्मीद थी कि दबंग 3 पहले दिन 40 से 45 करोड़ की कमाई करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि पिछले कुछ समय से देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी हैं. जिससे दबंग 3 की कमाई पर असर पड़ा है. 

3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज हुई है. दबंग 3 अब भी सलमान की पिछली रिलीज फिल्म भारत (Bharat) से कमाई के मामले में पीछे हैं. अली अब्बास जफर की भारत ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ रुपए कमाए थे.

तो वहीं मेकर्स ने फिल्म के सॉन्ग 'हुड हुड दबंग' पर मचे बवाल के बाद गाने से कुछ सीन हटा दिए हैं. गाने के कुछ दृश्यों में भगवा पहने साधुओं को गिटार के साथ नाचते हुए दिखाया गया था. इसके अलावा फिल्म दबंग 3 से 9 मिनट 40 सेकंड के सीन को हटा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार्स के लिए गेम चेंजर रही ये फिल्में, रातों-रात बदल दी किस्मत

'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा. फ्लैशबैक लाइफ में सलमान, सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. इन दिनों सलमान बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे हैं. तो वहीं कुछ वक्त पहले भाईजान ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए अनाउंस किया था कि वह अगले साल फिल्म 'राधे' (Indias Most Wanted Bhai: Radhe) में नजर आएंगे. फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

'दबंग 3' (Dabangg 3) को महाराष्ट्र के कुछ सुदूर गांवों में, जहां कोई भी सिनेमा हॉल नहीं है, वहां मोबाइल डिजिटल मूवी थियेटर के माध्यम से दिखाया जाएगा. इस तकनीक के माध्यम से वदुथ, सतारा, तासगांव और सांगली जिलों में 'दबंग 3' (Dabangg 3) दिखाई जाएगी. महाराष्ट्र के इन क्षेत्रों में एक भी डिजिटल थियेटर नहीं है.