logo-image

Crew Box Office: एक हफ्ते में करीना कपूर की क्रू ने किया कमाल, 100 करोड़ का आंकड़ा पार

Crew ने रिलीज होते ही करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिकड़ी ने धमाल मचाया है. 60 करोड़ में बनी ये फिल्म हिट लिस्ट में शामिल हो गई है.

Updated on: 06 Apr 2024, 07:08 AM

नई दिल्ली:

Crew Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन-स्टारर क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. फिल्म को रिलीज हुआ पूरा एक हफ्ता हो गया है. ये दर्शकों को पसंद आ रही है. Sacnilk.com के बॉक्स ऑफिस अपडेट के अनुसार, फिल्म रिलीज के एक सप्ताह बाद भी 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है.  रिलीज़ के 7 दिनों में क्रू ने कुल 43.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. आठवें दिन के आंकड़ों की बात करें तो क्रू को अब तक कुल 47.21 करोड़ का कलेक्शन होने का अनुमान है.क्रू में कोहीनूर एयरलाइंस की तीन फ्लाइट अटेंडेंट की कहानी है. कॉमेडी-थ्रिलर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा सुस्त चल रही है. वहीं वर्लड वाइड इसने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Ramayan leaked photos: सामने आईं रामायण शूट से लारा दत्ता और अरुण गोविल की तस्वीर, फैंस ने जताया एतराज

जानें आठवें दिन का कलेक्शन
रिपोर्ट में कहा गया है कि क्रू ने शुरुआती अनुमान के मुताबिक अपने दूसरे शुक्रवार को 3.46 का कलेक्शन किया है. चूँकि अगले दो दिन वीकेंड पर कोई बड़ी रिलीज़ नहीं होगी, इसलिए क्रू को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की उम्मीद है. रिलीज़ के 7 दिनों में क्रू ने कुल 43.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं आठवें दिन फिल्म टोटल 47.21 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है. उम्मीद है शनिवार को फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शुक्रवार को क्रू की हिंदी ऑक्यूपेंसी 11.29% थी.

वर्ल्ड-वाइड 100 करोड़ पार
दूसरी ओर क्रू को वर्ल्ड-वाइड काफी शानदार बढ़त देखने को मिली है, इंडस्ट्री ट्रैकर के अनुसार फिल्म ने दुनियाभर में सातवें दिन तक 87.28 करोड़ का कलेक्शन किया था. राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी क्रू जल्द ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार लेगी. 

फीमेल स्टार फिल्म ने जीता दिल
क्रू में करीना कपूर खान, तब्बू और कीर्ति सेनन एयर होस्टेस की भूमिका में हैं. ये तीनों ऐसी फ्लाइट अटेंडेंट हैं जो गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रही हैं, क्योंकि उन्हें अपनी कंपनी से भुगतान नहीं मिला है. डकैती कॉमेडी में दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैंय इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाया गया है.