logo-image

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma:'जाने जान' के प्रीमियर पर हाथों में हाथ डाले पोज देते दिखे कपल, पैप्स ने कहा 'भाभी'- VIDEO वायरल

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म 'जाने जान' के प्रीमियर पर हाथों में हाथ डाले देखा गया. इस दौरान पैप्स ने कपल को अपने कैमरे में कैद किया.

Updated on: 19 Sep 2023, 03:39 PM

नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इस समय बीटाउन में काफी हॉट टॉपिक हैं. अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के तुरंत बाद ही दोनों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. 'लस्ट स्टोरीज़ 2' कपल को अक्सर रेड कार्पेट और मूवी प्रीमियर सहित बाकि इवेंट्स में एक-दूसरे को सपोर्ट करते देखा जाता है. हाल ही में, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा नेटफ्लिक्स फिल्म 'जाने जान' के प्रीमियर में शामिल होने के लिए एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिलीज की तारीख से पहले, फिल्म के मेकर्स ने सोमवार रात सितारों से सजी स्क्रीनिंग की मेजबानी की. इस इवेंट में जयदीप अलावत और विजय वर्मा सहित स्टार कास्ट को देखा गया. इस दौरान तमन्ना भाटिया स्लीवलेस डेनिम ड्रेस और हाई बन में हमेशा की तरह हॉट लग रही थीं. दूसरी ओर, विजय वर्मा भूरे और काले रंग के प्रिंटेड सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे. तमन्ना और विजय एक-दूसरे के करीब खड़े होकर पोज़ दे रहे थे. इस दौरान पैप्स के 'भाभी-भाभी' चिल्लाने के बाद दोनों शरमाने लगे. कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

डायरेक्टर सुजॉय घोष की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जाने जान' का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है, इस फिल्म को देखने के लिए लोगों इंतजार कर रहे हैं. करीना कपूर खान पहली बार विजय वर्मा के साथ नजर आएंगी. बीती रात फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई. जाने जान की स्क्रीनिंग पर तमन्ना भाटिया का हाथ थामे पहुंचे विजय वर्मा. करीना कपूर खान और विजय वर्मा स्टारर जाने जान की स्क्रीनिंग में बी-टाउन के कई सेलेब्स आए. जिसमें विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने एक दूसरे का हाथ थामकर इवेंट में शिरकत किया. अपने रोमांटिक बॉन्ड से दोनों ने एक बार फिर कपल गोल्स सेट किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.बता दें, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, उनकी डेटिंग की खबरें तब आईं जब दोनों का बीच पर किस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।