logo-image

Joe Jonas And Sophie Turner Divorce: प्रियंका चोपड़ा के परिवार में शुरू हुआ विवाद, टूट रहा है ये रिश्ता...

हॉलीवुड के जाने-माने गायक जो जोनस ने शादी के चार साल बाद सोफी टर्नर से तलाक के लिए अर्जी दी है.

Updated on: 06 Sep 2023, 11:27 AM

New Delhi:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. हॉलीवुड के जाने-माने गायक जो जोनस ने शादी के चार साल बाद सोफी टर्नर से तलाक के लिए अर्जी दी है. उनके करीबी एक सूत्र ने बताया, "तलाक जो के लिए अंतिम उपाय था. वह कभी भी अपने परिवार को तोड़ना नहीं चाहते था, लेकिन उसे वही करना पड़ा जो उनकी बेटियों के लिए सबसे अच्छा कदम था." सूत्र ने आगे कहा, "एक दुखी घर कोई घर नहीं होता, और सच्चाई यह है कि वह और सोफी इससे काफी समय से गुजर रहे थे. 

जो जोनस और सोफी टर्नर लेंगे एक-दूसरे से तलाक! 

उनके तलाक की अफवाहें तब उड़ने लगीं जब मीडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी में पिछले छह महीनों से "गंभीर समस्याएं" चल रही हैं. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस जोड़े को पिछले कुछ हफ्तों में अपनी शादी की अंगूठियों के बिना देखा गया था. अफवाहों के दौर शुरू होने के बाद, जो जोनस ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह अपनी सगाई की अंगूठी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S O P H I E T U R N E R (@sophiet)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S O P H I E T U R N E R (@sophiet)

यह भी पढ़ें - Krishna Janmashtami 2023: यहां सुने राधा-कृष्ण के टॉप 3 बॉलीवुड सॉन्ग, दोगुना हो जाएगा जन्माष्टमी का जश्न

ऐसी थी कपल की लव स्टोरी

सोफी टर्नर और जो जोनास की अक्टूबर 2017 में सगाई हुई और उन्होंने 2019 में लास वेगास में एक चैपल शादी की थी. बाद में इस जोड़े ने फ्रांस में एक ऑफिशियल वेडिंग फ्ंक्शन की मेजबानी की. जिसमें जोड़े के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए. सोफी और जो ने जुलाई 2020 में बेटी विला का स्वागत किया. उन्होंने पिछले साल जुलाई में अपनी दूसरी बच्ची का स्वागत किया था.