logo-image

भारतीय खिलाड़ियों को सेलेब्स ने दी ऐसे बधाई, वायरल हुई पोस्ट

दिग्गज खिलाड़ी रवींद्र जडेजा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने शानदार पारी खेली थी, जिसने भारत को जीत (Asia Cup Match Against Pakistan) दिलाने में अहम भूमिका निभाई है.

Updated on: 29 Aug 2022, 03:54 PM

नई दिल्ली :

भारत और पाकिस्तान का मैच (Asia Cup Match Against Pakistan) हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय रहता है. जितना ये चर्चा में रहता है उतना ही ये मैच देखने में भी मजेदार होता है. वहीं कल के दिन भारत और पाकिस्तान एशिया कप में एक दूसरे के खिलाफ खेले और भारत ने मैच में जीत भी हासिल की. मैच दुबई में हुआ और पाकिस्तान (Asia Cup Match Against Pakistan) ने पहले बल्लेबाजी की थी. पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ 147 रनों का लक्ष्य रखा था. भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को एक छोटे से स्कोर पर रोककर शानदार प्रदर्शन किया, जो तारीफ ए काबिल था. हर कोई उनके प्रर्दशन की तारीफ कर रहा था.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

यह भी जानिए -  Nagarjuna Turns 63 Today : जन्मदिन मुबारक Nagarjuna

आपको बता दें कि दिग्गज खिलाड़ी रवींद्र जडेजा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने शानदार पारी खेली थी, जिसने भारत को जीत (Asia Cup Match Against Pakistan) दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. यह मैच सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इसकी जीत की चर्चा कर रहे हैं.

सेलेब्रिटीज ने भी इस मैच पर अपना रिएक्शन देते हुए खिलाड़ियों को बधाई दी है. साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा इस मैच को लाइव देखने दुबई में गए थे. और वो वहां काफी उत्साहित नजर आए थे. इसके साथ कई स्टार्स ने अपने - अपने घरों में ही जीत की खुशी मनाई, जिसमें अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना, मनजोत सिंह और अभिषेक बनर्जी का नाम शामिल है. सोशल मीडिया के जरिए सभी स्टार्स ने टीम इंडिया को बधाई दी है. तो चलिए जानते हैं स्टार्स के रिएक्शन को.