logo-image

OMG 2: रिलीज से पहले OMG 2 का रिव्यू करेगी CBFC,उठाएगी सख्त कदम 

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का Central Board of Film Certification रिलीज से पहले रिव्यू करेगी.

Updated on: 13 Jul 2023, 06:43 PM

New Delhi:

अक्षय कुमार जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'ओह माय गॉड 2' के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में अभिनेता पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी उनका साथ देने वाले हैं. 'ओह माय गॉड 2' (Oh My God 2) का निर्देशन अमित राय ने किया है. अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर यह फिल्म ओह माय गॉड की अगली कड़ी है. परेश रावल की यह फिल्म साल जो 2012 में स्क्रीन पर हिट हुई थी. लेकिन अब फिल्म के दूसरे पार्ट को रिलीज से पहले ही मुश्किलों का सामना करना पड रहा है. 

आपको बता दें कि, सीबीएफसी ओह माई गॉड 2 का रिलीज होने से पहले रिव्यू करेगी. फिल्म को लेकर उत्साह के बीच, ऐसी खबरें सामने आई हैं कि 'ओह माई गॉड 2' के मेकर्स ने संभावित रिएक्शन से बचने के लिए एक एक्टिव कदम उठाया है. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (Central Board of Film Certification) को समीक्षा के लिए फिल्म मिल गई है. यह कदम उस स्पेशल सीन के प्रकाश में आया है जिसमें अक्षय कुमार को रेलवे जल से भगवान शिव का रुद्राभिषेक करते हुए दिखाया गया है, जिसने ध्यान आकर्षित किया है और चिंताएं पैदा की हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, “सीबीएफसी उस विरोध को दोहराना नहीं चाहता है जो आदिपुरुष को अपने संवादों पर झेलना पड़ा.” और यह बोर्ड की पुनरीक्षण समिति के “देखने” के बाद अक्षय कुमार-स्टारर ओह माय गॉड 2 पर निर्णय लेगा. फिल्म के संवादों और दृश्यों पर. ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यह भी पढ़ें - Jawan: 'जवान' का नया पोस्टर हुआ आउट, SRK विलेन के रूप मे मचाएंगे बवाल 

ओह माय गॉड 2 के टीजर के बारे में बात करें तो, ओएमजी 2 का टीजर ऑफिशियली मेकर्स ने 11 जुलाई को जारी किया था. टीजर वीडियो में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के किरदारों की झलक मिलती है. जहां अक्षय भगवान शंकर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, वहीं पंकज भगवान शंकर के भक्त कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में रामायण फेम अभिनेता अरुण गोविल भी शामिल हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है और यह सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 के साथ टकराएगी. ओएमजी 2 परेश रावल और अक्षय कुमार की 2012 की फिल्म 'ओएमजी: ओह माय गॉड' का सीक्वल है.