logo-image

Brahmastra 2 अगले साल पर्दे पर दिखा सकती है कमाल

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. फिल्‍म का बॉक्‍स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन रहा.

Updated on: 26 Sep 2022, 12:46 PM

नई दिल्ली :

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. फिल्‍म का बॉक्‍स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन रहा. अब लोगों को फिल्‍म के दूसरे पार्ट का इंतजार है. हालांकि फिल्‍म कब तक पर्दे पर आएगी ये साफ पती नहीं चला है. वहीं फिल्म के निर्देशक अयान ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट के बारे में लोगों को थोड़ी बहुत जानकारी साझा कर दी है, जो सोशल मीडिया के साथ हर जगह चर्चा में है. इसके अलावा अयान ने इस बार लोगों से ये भी वादा किया है कि 'ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahmastra 2) में कोई शिकायत का मौका नहीं मिलेगा. वो इस फिल्म के लिए बेहतर प्रयास करेंगे. 

यह भी जानिए -  Ananya Panday ने अपनाया ऐसा स्टाइल, तो लोगों ने बता डाला 'कुत्ते का पट्टा'!

आपको बता दें कि अयान (Ayan Mukerji) 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता का बाद उसके दूसरे पार्टे के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लोगों से कहा कि वह 'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे पार्ट में बेहतर संवाद रखेंगे. फिल्‍म के पहले और दूसरे पार्ट में दो-तीन साल का अंतर रखने का खुलासा करते हुए उन्‍होंने ये भी बात कही कि हमारा देश बहुत बड़ा है और उन्‍हें (Ayan Mukerji)लगता है कि सभी को 'ब्रह्मास्त्र' देखने में ही छह महीने लग जाएंगे.

हालांकि उनका यह भी कहना है कि अगर वह अगले साल 'ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahmastra 2) ला सकें तो यह बहुत ही शानदार होगा. उनके(Ayan Mukerji) इंटरव्यू को देखने और सुनने के बाद फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. खबरों के अनुसार, इस फिल्म ने 360 करोड़ की कमाई की है.