logo-image

The Achies: बोनी कपूर ने बेटी खुशी कपूर के फिल्म का दिया रिव्यू, कही ये बात

बोनी कपूर ने अपनी बेटी खुशी कपूर की हालिया नेटफ्लिक्स फिल्म, द आर्चीज का रिव्यू दिया है. साथ ही खुशी और पूरी कास्ट की जमकर तारीफ भी की.

Updated on: 07 Dec 2023, 09:10 AM

New Delhi:

The Achies Release: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक द आर्चीज आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में बॉलीवुजड के कई स्टार किड्स अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस फिल्म के साथ अपना एक्टिंग करियर शुरू करेंगी. साथ ही अब पॉपुलर फिल्ममेकर और खुशी के प्राउड पिता बोनी कपूर ने  भी हाल ही में 'द आर्चीज' पर अपने विचार शेयर किए, जो अगस्त्य नंदा, सुहाना खान, वेदांग रैना और अन्य के साथ उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर का पहला प्रोजेक्ट है. बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म में उनके शानदार परफॉ्रमेंस के लिए पूरी कास्ट और टीम की सराहना की.

बोनी कपूर ने 'द आर्चीज' का दिया रिव्यू
बोनी कपूर गर्व से भरे हुए हैं क्योंकि उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर नेटफ्लिक्स फिल्म "द आर्चीज" में अपने मोस्ट अवेटेड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. मंगलवार रात फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान खुशी कपूर के पिता ने फिल्म देखी. निर्माता ने एक दिन बाद इंस्टाग्राम पर एक फिल्म रिव्यू शेयर किया. उन्होंने लिखा, "मुझे मेरे स्कूल के दिनों में वापस ले गया जब आर्ची की कॉमिक्स हर युवा की पसंदीदा थी, जोया द्वारा बनाई गई दुनिया आपको अतीत में वापस ले जाती है, हर अभिनेता पूरी तरह से कास्ट किया गया है, गाने बिल्कुल अच्छे हैं आर्ची की दुनिया के अनुरूप, पूरी टीम की सराहना की जानी चाहिए, @netflix_in की टीम को उनकी मार्केटिंग और इस प्रोजेक्ट को चुनने और इसमें सब कुछ देने के लिए शामिल किया गया. फिल्म का भरपूर आनंद लिया, एक अंक की तरह ही फिल्म को बार-बार देखूंगा नया अंक आने तक मैंने कॉमिक कई बार पढ़ी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

अनन्या पांडे ने किया सुहाना को पहली फिल्म के लिए किया चीयर 
जैसे ही सुहाना खान की मोस्ट अवेटेड पहली फिल्म, द आर्चीज, आज स्क्रीन पर आ रही है, हर कोने से प्यार, सपोर्ट और पॉजिटिविटी की लहर चल रही है - दोस्तों, फैंस, परिवार और वेल विशर्स - समान रूप से. अपना प्रोत्साहन व्यक्त करने वालों में सुहाना की सबसे अच्छी दोस्त, अनन्या पांडे भी शामिल हैं, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्हें हार्दिक बधाई दी.

यह भी पढ़ें - Animal: रणबीर कपूर के बर्फी परफॉर्मेंस की फैन हैं तृप्ति डिमरी, एनिमल स्टार के बारे में कही ये बात

अनन्या पांडे ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त सुहाना खान को उनके डेब्यू के मौके पर शुभकामनाएं दीं
अनन्या पांडे ने मंगलवार रात अपनी पहली फिल्म 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग में भाग लेने के बाद अपनी सबसे अच्छी दोस्त सुहाना खान का अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज
पर एक प्यारे नोट के साथ सुहाना की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. पोस्ट में अनन्या के प्यार को व्यक्त करते हुए देखा गया, "मेरी बेबी सिस्टर अब तक की सबसे चमकदार चिंगारी है. मैं रॉनी से प्यार करती हूं और मैं तुमसे प्यार करती हूं और मैं इस जादू में प्रकट हुई आपकी सारी मेहनत को देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकती @सुहानाखान2."