logo-image

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी गिरफ्तारी के Viral Video पर तोड़ी चुप्पी, शेयर किया ये पोस्ट

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में भी नजर आने वाली है

Updated on: 07 Aug 2019, 06:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके ले जा रही हैं. विडियो में सोनाक्षी के हाथों में हथकड़ी पहनाई जा रही है और वह कहती नजर आ रही हैं, 'क्या कर रहे हैं यार? आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं? इसके बाद से ट्विटर पर #AsliSonaArrested ट्रेंड करने लगा था.

हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) को किस जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. अब सोनाक्षी अपने वायरल विडियो पर सफाई देने के लिए सामने आई हैं.

यह भी पढ़ें- हनीमून की तस्वीरों पर Troll हुईं नुसरत जहां, यूजर्स बोले- सिर्फ घूमना आता है

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हैलो दोस्तों, सोशल मीडिया पर कुछ विडियो छाए हुए हैं. इन विडियो में मैं ही हूं, लेकिन यह पूरा सच नहीं है. मैं इस बारे में जल्द ही आपके साथ सबकुछ शेयर करूंगी.'

यह भी पढ़ें- जब फिल्म के शूटिंग सेट पर पहुंच गईं थीं सुषमा स्वराज, रितेश देशमुख ने शेयर किया किस्सा

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' रिलीज हुई थी. पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में सोनाक्षी एक खुशमिजाज लड़की का किरदार निभाया है. जिसे अपने परिवार से बेहद लगाव है और उन्हें खुश देखने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है, यहां तक कि अपने सपनों को भी दरकिनार कर सकती है.

यह भी पढ़ें- सुषमा स्वराज के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, ऐसे दी श्रद्धांजलि

View this post on Instagram

#khandaanishafakhana on August 2nd!

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में भी नजर आने वाली है. जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म मिशन मंगल इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. इसके अलावा सोनाक्षी, सलमान खान के साथ दबंग 3 में भी आने वाली हैं. जिसकी शूटिंग जारी है. फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.