BREAKING NEWS
  • AUS vs PAK: 143 रन पर ही आउट हो गए पाकिस्तान के 6 बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ के साथ अग्नि परीक्षा बाकी- Read More »

जानें कितनी थी अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा की पहली कमाई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 21, 2019 10:26:46 AM
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

हम अक्सर यह सोचते रहते हैं कि किसी शो पर कुछ मिनटों के लिए पधारने के लिए या फिर फिल्मों में एक्टिंग के लिए किसी सेलेब्रिटीज को कितना पैसा मिलता है. हाल ही में मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया है. बिग बी ने 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के ग्यारहवें सीजन के प्रीमियर एपिसोड में इस बात का खुलासा किया कि उनकी पहली सैलरी मात्र 500 रुपये थी. उन्होंने कोलकाता में विक्टोरिया मेमोरियल के बारे में भी बताया.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ ने कहा कि वह कोलकाता में सात से आठ साल तक रहे, क्योंकि उनकी पहली नौकरी किसी कंपनी में एक एक्जीक्यूटिव के तौर पर वहीं लगी थी. वहां कुछ समय तक काम करने के बाद वह मुंबई आ गए.

इस रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया कि 'द कपिल शर्मा शो' के एक हालिया एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कहा कि उनकी पहली तनख्वाह 1500 रुपये थी, उन्हें यह रकम एक क्लॉथ प्रिटिंग फैक्ट्री में काम करने की वजह से मिली थी.

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) शो का पहला सीजन 2000 में शुरू हुआ था. सन 2005 में कौन बनेगा करोड़पति का दूसरा सीजन आया था. इसके बाद 2007 तक तीन सीजन ब्रॉडकास्ट करने के बाद 2010 में चौथा सीजन आया. 2010 के बाद से केबीसी का प्रसारण लगातार हर साल होता चला आ रहा है. इस दौरान शो के तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. बाकी सभी 9 सीजन और इस बार के 11वें सीजन को अमिताभ होस्ट कर रहे हैं.

First Published: Aug 21, 2019 10:26:46 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो