logo-image

Bipasha Basu Post: फैमिली वेकेशन पर निकलीं बिपाशा बसु, शेयर किया क्यूट वीडियो

Bipasha Basu Family On Vacation: बिपाशा बसु अपने परिवार के साथ वेकेशन पर गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 11 Nov 2023, 11:11 AM

New Delhi:

Bipasha Basu Family On Vacation: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने पिछले साल अपने पहले बच्चे, एक बच्ची, देवी बसु सिंह ग्रोवर का स्वागत किया था. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बेटी देवी के साथ प्यारी झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब, एक्ट्रेस ने अपने फॉलोअर्स को अपनी बेटी देवी और करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने मालदीव वेकेशन की कुछ झलकियां शेयर की हैं. जन्हें फैंस से सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिल रहा है. 

बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ मालदीव की छुट्टियों की झलक दिखाई
कुछ समय पहले, बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी देवी और पति-अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव की छुट्टियों की एक झलक शेयर की थी. वीडियो में बिपाशा, करण और देवी को द्वीप देश में अपने समय का आनंद लेते देखा गया. वीडियो में सुंदर सीन और दिल छू लेने वाला फैमिली सीन देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने इसे कैप्शन दिया, “हम, हम तीन #मंकीलव,” और लाल दिल वाले इमोजी और बुरी नजर वाले इमोजी भी जोड़े.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

देवी के जन्म के बाद ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं बिपाशा बसु
इससे पहले मीडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी के जन्म के बाद ऑनलाइन ट्रोल का निशाना बनने पर अपने विचार शेयर किए थे. इस बात पर चर्चा करते हुए कि कैसे बच्चे के जन्म के बाद उनका वजन बढ़ गया और उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा, उन्होंने कहा, “मैं उनसे कहना चाहूंगी कि कृपया ट्रोलिंग करते रहें. यह बिल्कुल ठीक है क्योंकि मुझे कोई परेशानी नहीं है.''करण सिंह ग्रोवर ने भी इस पर अपने विचार साझा किए और कहा, "जब तक वे हमें देख रहे हैं, यह ठीक है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनकी बेटी उनकी प्रॉयोरिटीज में हमेशा पहली जगह पर रहेगी और अब, उनका जीवन पूरी तरह से उनके इर्द-गिर्द घूमता है. अपनी प्राथमिकताओं की सूची में उन्होंने खुद को दूसरा और करण को तीसरा स्थान दिया.

बिपाशा बसु का वर्क फ्रंट
मॉडल से एक्ट्रेस बनी बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने 2001 की फिल्म अजनबी में सपोर्टिंग रोल के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एंटर किया. उन्हें 2002 में हॉरर थ्रिलर राज़ के माध्यम से पहचान मिली और उन्होंने जिस्म, रुद्राक्ष, बरसात, अपहरण, नो एंट्री और कई अन्य फिल्मों में काम किया. उन्होंने 2013 में रोमांटिक फिल्म द लवर्स से हॉलीवुड में कदम रखा.