logo-image

Bipasha Basu Vacation: परिवार संग क्रिसमस वेकेशन पर निकलीं बिपाशा बसु, शेयर किया क्यूट Video

Bipasha Basu Vacation: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर के साथ विंटर वंडरलैंड के लिए रवाना हुए. सेलिब्रिटी जोड़े ने अपने परिवार के साथ मस्ती भरी सैर का वीडियो पोस्ट किए.

Updated on: 17 Dec 2023, 07:55 AM

New Delhi:

Bipasha Basu Vacation: साल का सबसे आखिरी फेस्टिवल क्रिसमस जल्द ही आने वाला है. सभी लोग इस फेस्टिवल की तैयारी में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक सभी लोग क्रिसमस के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. इस बीच, स्टार जोड़ी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पहले ही अपनी बेटी देवी के साथ फैमिली वेकेशन के लिए विंटर वंडरलैंड के लिए उड़ान भर चुके हैं. कुछ समय पहले दोनों एक्टर्स  ने अपनी नन्ही बच्ची के साथ क्यूट वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय करती नजर आ रही हैं. 

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर के साथ शेयर किया वीडियो
जब से लगभग एक साल पहले बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को अपने पहले बच्चे, देवी बसु सिंह ग्रोवर का आशीर्वाद मिला है, तब से सेलिब्रिटी जोड़ी उनकी कई झलकियाँ पेश कर रहे है. अब, जब वे परिवार के साथ बाहर घूमने निकले, तो जोड़े ने फेस्टिवल के बीच क्रिसमस का आनंद लेते हुए वीडियो पोस्ट की. वीडियो में सुंदर सजी क्रिसमस ट्री को भी देखा जा सकता है. बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें नो एंट्री एक्ट्रेस को अपनी बेटी को गोद में लेकर संगीत की धुन पर डांस करते देखा जा सकता है. उन्होंने डैडी करण के बगल में खड़े होकर क्रिसमस ट्री और आतिशबाजी भी दिखाई. क्लिप में, जोड़े ने ब्लैक आउटफिट पहना था और अपने विंटर लुक में  स्टाइलिश दिख रहे थे. उनकी बेटी भी गर्म लेकिन स्टाइलिश कपड़ों से पूरी तरह ढकी हुई थी. वीडियो शेयर करते हुए बसु ने लिखा, "क्रिसमस की भावना में."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

करण सिंह ग्रोवर का पोस्ट
फाइटर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें देवी को अपने हाथों में पकड़े हुए देखा जा सकता है और बिपाशा की ओर हाथ हिलाते हुए देखा जा सकता है, जो क्रिसमस ट्री के बगल में दूर खड़ी थीं. क्लिप को शेयर करते हुए, करण ने लिखा, “आप हमेशा सबसे चमकदार रोशनी हैं, आप हमेशा सबसे जादुई आतिशबाजी हैं माँ! हमारे होने के लिए धन्यवाद! हम तुमसे प्यार करते हैं! @bipashabasu #आप अपनी आतिशबाजी हैं.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

इससे पहले आज, सिंह-बसु परिवार को हवाई अड्डे पर देखा गया जब वे वेकेशन के लिए शहर से बाहर निकले. स्टार्स सफर के लिए मैचिंग आउटफिट में नजर आए.  बिपाशा ने भी अपनी बेटी को अपनी बाहों में भर लिया क्योंकि वह नीले डेनिम के साथ सफेद टॉप में, सिर पर छोटा सफेद हेडबैंड लगाए हुए और गुलाबी जूते पहने हुए प्यारी लग रही थीं.