logo-image

बेटी देवी को रात में ऐसी कहानियां सुनाती हैं बिपाशा बसु, शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपनी बेटी देवी के साथ इंस्टाग्राम पर स्पेशल पोस्ट शेयर करती रहती हैं, हाल ही में उन्होंने बेटी के नाइट रूटीन का एक वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 29 Nov 2023, 11:41 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) बेटी देवी (Devi) के साथ एन्जॉय करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती. साथ ही वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कुछ झलकियां भी शेयर करती रहती हैं और उनका क्रेज बरकरार रखती हैं. मालदीव में छुट्टियां मनाकर उनका परिवार वापस आ गया है. अपने हालिया पोस्ट में बिपाशा (Bipasha Basu) ने एक अट्रैक्टिव वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को उनका अपनी प्यारी बेटी के साथ सोने के समय का शेड्यूल बताता है. 

देवी की झलक देखने को मिली

हाल ही में एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में हमें छोटी देवी की एक प्यारी झलक देखने को मिलती है, वह सोने के समय कहानियों की किताबों के कलेक्शन को देखकर सोती है. कलेक्शन में रोअर, रोअर बेबी!, डियर ज़ू, हैलो विश्व, और "इफ एनिमल्स किस्ड गुडनाइट जैसी किताबें शामिल हैं. मां बिपाशा स्टोरीज का एक कलेक्शन शेयर करती है और अपने बच्चे के साथ खेलने लगती हैं. रेस एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरी छोटी किताबी कीड़ा के साथ सोने के समय की कहानियां," इसे एक फैमिली मूमेंट बनाता है, और एक्ट्रेस ने हर बार की तरह अपने इस पोस्ट में भी करण सिंह ग्रोवर को टैग किया है.

ये भी पढ़ें-Kal ho naa ho: माही वे पर जमकर थिरके थे काजोल और शाहरुख, सामने आया BTS वीडियो

स्क्रीन पर कब लौटेगी बिपाशा बसु

बिपाशा, एक बेहतरीन एक्ट्रेस, बॉलीवुड में अपने मनमोहक एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. 7 जनवरी, 1979 को दिल्ली में जन्मी बिपाशा को राज, जिस्म और धूम 2 जैसी फिल्मों में अपनी रोल के लिए व्यापक पहचान मिली. अपनी अद्भुत सुंदरता और बेहतरीन एक्टिंग के साथ, बिपाशा ने इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई है. सिल्वर स्क्रीन के अलावा, उनकी फिटनेस के लिए भी तारीफ की जाती है. उनका सबसे हालिया ऑन-स्क्रीन प्रोजेक्ट 2020 में मिनीसीरीज डेंजरस था. एक्टिंग की दुनिया में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस ने उनसे एक इंटरव्यू में एक सवाल किया. उनसे जब उनकी वापसी के बारे में सवाल किया गया, तो बिपाशा ने स्क्रीन पर जल्द ही भविष्य में वापसी करने का अपना इरादा शेयर किया. इस बीच उन्होंने अपने कमिटमेंटमेंट्स और फैमिली लाइफ के बीच संतुलन बनाने के अपने चल रहे प्रयासों को स्पष्ट रूप से स्वीकार किया.