logo-image

Brahmastra : फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट आई सामने, दूसरे पार्ट से उठा पर्दा

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया था, जो सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक के रूप में उभरी. अब दर्शक इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर निर्देशक अयान मुखर्जी ने बड़ी अपडेट साझा की है.

Updated on: 31 Mar 2023, 10:56 AM

नई दिल्ली :

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया था, जो सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक के रूप में उभरी, फिल्म ने 400 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  रणबीर कपूर और और आलिया भट्ट के अलावा इस शानदार फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और शाहरुख खान नजर आए थे. अब दर्शक इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर निर्देशक अयान मुखर्जी ने बड़ी अपडेट साझा की है. उन्होंने एक मीडिया संस्थान को से बात करते हुए कहा कि, 'हम ब्रह्मास्त्र 2 और 3 साथ मिलकर बनाएंगे.

सच तो यह है कि हमें इसे लिखने में थोड़ा समय लगने वाला है. मुझे पता है कि बहुत अधिक प्रत्याशा है. लोग चाहते हैं कि फिल्म का दूसरा पार्ट सामने आए. लेकिन बिना समझौता किए पहले अच्छी तरह से लिखेंगे. मुझे लगता है कि अब से लगभग तीन साल बाद हम ब्रह्मास्त्र 2 को बड़े पर्दे पर देखेंगे.'

ब्रह्मास्त्र अपडेट -

अयान ने फिल्म (Brahmastra) के डायलॉग्स को लेकर हो रही आलोचना पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'हमें कुछ मिली -जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं. हमने अभी भी वास्तव में अच्छे नंबर किए हैं. बहुत सारे लोगों ने हमारी फिल्म को स्वीकार किया. स्ट्रीमिंग (प्लेटफॉर्म) पर आने पर भी इसने अच्छा प्रदर्शन किया. यह शायद 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है. लेकिन मैं अभी भी उस आलोचना को बहुत स्पष्ट रूप से सुनता हूं.'

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने आगे कहा कि, 'बात यह है कि मैं इसमें से कुछ को स्वीकार करता हूं और इससे सहमत हूं. उस आलोचना में से कुछ ब्रह्मास्त्र के लेखन और कहानी से जुड़े कुछ पहलुओं पर उतरीं. मैं इन चीजों को समझना चाहता हूं और भाग दो को बेहतर बनाना चाहता हूं.' अयान के बयान से साफ हो गया कि फिल्म पर्दे पर कब तक आएगी.