logo-image

Amitabh Bachchan Blog: पामेला चोपड़ा को याद कर भावुक हुए बिग बी, शेयर किया इमोशनल नोट

दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी और आदित्य चोपड़ा की मां पामेला का बीते दिन निधन हो गया.

Updated on: 21 Apr 2023, 08:50 PM

New Delhi:

दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी और आदित्य चोपड़ा की मां पामेला का बीते दिन निधन हो गया. पामेला काफी समय से निमोनिया से जूझ रही थी और एक हफ्ते से वेंटीलेटर पर थीं. पामेला चोपड़ा के यूं इस तरह चले जाने से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया. बिग बी अमिताभ बच्चन को भी पामेला जी से खास लगाव था. पामेला चोपड़ा के निधन होने की खबर सुन अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक और बहु एशवर्या के साथ आदित्य चोपड़ा के निवास पर पहुंचे और पामेला जी को श्रद्धांजली दी. यही नहीं इस बीच भावुक बिग बी ने दिवंगत आत्मा के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया. 

आपको बता दें कि, अमिताभ ने 21 अप्रैल को अपने ब्लॉग पर लिखा, “यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा के निधन की अचानक खबर आती है.. और जिंदगी ठहर सी जाती है." पामेला चोपड़ा के साथ अपने म्यूजिक सिटिंग को याद करते हुए, उन्होंने कहा, “उनके साथ कितना कुछ बिताया और फिल्म मेकिंग और म्यूजिक सिटिंग और आउटडोर और घरेलू गेट-टूगेदर.. सब एक सांस में चला गया. और एक एक करके सब हमें छोड़कर चले जाते हैं. बिताए गए सुखद समय के साथ सभी चले गए ... और पहले दिन की इस कठिन परीक्षा के बाद. यश जी के घर का एक त्वरित दौरा और परिवार से मिलना और अतीत के उन सभी सालों को फिर से जीना. जीवन इतना अप्रत्याशित और कठिन है."

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अमिताभ बच्चन  सिलसिला, कभी कभी, दीवार, त्रिशूल, सिलसिला और काला पत्थर जैसी कई फिल्मों में यश चोपड़ा के साथ काम कर चुके हैं. जहां , अमिताभ बच्चन को पामेला चोपड़ा को भी जानने का सौभाग्य मिला. फिल्म  कभी कभी का कहानी लिखने वाली और कोई नहीं बल्कि पामेला चोपड़ा ही थीं.  यही नहीं, अमिताभ बच्चन और यश चोपड़ा पक्के दोस्त थे. उनके बच्चे भी एक साथ ही बड़े हुए.