logo-image

Shahrukh khan Amithab bachchan: 17 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे बिग बी और किंग खान, जानें पूरा मामला

शाहरुख और अमिताभ बच्चन ने 17 साल बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे है. उन्हें आखिरी बार कभी अलविदा ना कहना में देखा गया.

Updated on: 26 Aug 2023, 06:50 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख और अमिताभ बच्चन ने 17 साल बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे है. उन्हें आखिरी बार कभी अलविदा ना कहना में देखा गया. शाहरुख खान फैंस का ध्यान खींचने में कभी असफल नहीं होते है. शाहरुख को उनकी रोमांटिक अदाओं के लिए पसंद किया जाता है. हाल ही में शाहरुख ने 'आस्क एसआरके' सेशन की शुरुआत की. जिसने लोगों का ध्यान खासतौर पर अपनी ओर खींचा. वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ दोबारा काम कर रहे है. इस सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की तस्वीर शेयर करते हुए पूछा, अमिताभ बच्चन के लिए कुछ लाइन, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी.

फैंस के रिक्वेस्ट पर शाहरुख खान ने लिखा

इस तस्वीर में शाहरुख और बिग बी दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीर उनके आगामी प्रोजेक्ट के सेट पर क्लिक की गई थी. फैंस के रिक्वेस्ट पर शाहरुख खान ने लिखा, “इतने सालों के बाद अमिताभ बच्चन के साथ काम करना बहुत मजेदार था. शूटिंग से वापस आया और उनका आशीर्वाद लिया. उन्होंने मुझे दौड़ में हरा दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें, शाहरुख और अमिताभ बच्चन ने 17 साल बाद स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं. उन्हें आखिरी बार कभी अलविदा ना कहना में देखा गया था. दोनों ने कभी खुशी कभी गम, मोहब्बतें और भूतनाथ जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में भी साथ काम किया है.

डॉन की आगामी किस्त में नहीं हैं किंग खान 

बता दें, कुछ लोग जानना चाहते थे कि क्या वे डॉन की आगामी किस्त की शूटिंग कर रहे हैं. जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें, फरहान अख्तर की डॉन 3 में रणवीर सिंह को मोस्ट वांटेड मेन के रूप में दिखाया गया है. अमिताभ बच्चन के क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने बिग बी से कहा कि वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं. जिस पर, अभिनेता ने कहा, वो शाहरुख खान जल्दबाजी करते हैं लेकिन वह बहुत एक कैपिबल एक्टर हैं.