logo-image

Deepika Padukone: पार्टी लुक हो या एयरपोर्ट लुक, हर लुक में दीपिका लगती हैं कमाल, देखें तस्वीरें 

शाहरुख खान के साथ नाइट आउट में भाग लेने के बाद, दीपिका मुंबई से बाहर उड़ान पकड़ने के लिए कंफर्टेबल और क्लासिक डेनिम जींस और टी लुक में बदल गईं. फैंस को स्टार की डिनर डेट और एयरपोर्ट लुक बहुत पसंद आया. 

Updated on: 21 Oct 2023, 09:39 AM

New Delhi:

Deepika Padukone Looks: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुंबई में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनके परिवार, गौरी खान (Gauri Khan) और सुहाना खान के साथ डिनर डेट पर गई थीं. दोनों सितारे, जिन्होंने हाल ही में मल्टी-स्टारर जवान में एक साथ काम किया था. आउटिंग के दौरान अपने शानदार फिट में एक्ट्रेस बेहद सुंदर लग रही थी. यहां तक ​​कि गौरी और सुहाना भी अपने पहनावे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. हालाँकि, यह दीपिका का मोनोटोन लुक ही था जिसने महफिल लूट ली. नाइट आउट में भाग लेने के बाद, दीपिका मुंबई से बाहर उड़ान पकड़ने के लिए कंफर्टेबल और क्लासिक डेनिम जींस और टी लुक में बदल गईं. फैंस को स्टार की डिनर डेट और एयरपोर्ट लुक बहुत पसंद आया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका पादुकोण का रेड मोवोटोन लुक 
दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान, गौरी खान और सुहाना खान के साथ डिनर डेट के लिए मोनोटोन फैशन अपनाया. दीपिका ने विक्टोरिया बेकहम के लेबल से एक सिजलिंग मोनोटोन आउटफिट चुना. उन्होंने क्रू नेकलाइन, फुल-लेंथ फिटेड स्लीव्स, स्लॉची चोली और फिगर-स्किमिंग स्कर्ट वाली मिडी ड्रेस पहनी थी. उन्होंने अपने लुक को शानदार एक्सेसरीज से पूरा किया, जिसमें सोने के कंगन, लटकते झुमके, अंगूठियां और हाई हील्स के साथ किलर रेड पंप शामिल थे. एक्ट्रेस के मेकअप की बात करें तो, उन्होंने बोल्ड डीप रेड लिप शेड, मैचिंग नेल पेंट, म्यूट रेड आई शैडो, विंग्ड आईलाइनर, बीमिंग हाइलाइटर, गालों पर रूज चुना. साथ ही उन्होंने अपने बालों में फॉक्स वेट हेयरडू लुक में स्टाइल किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Viral Photos: बी-टाउन में एक साथ नजर आए सारे सितारे, सेट किए फैशन गोल्स 

इसके बाद, दीपिका मुंबई से बाहर उड़ान पकड़ने के लिए एक ठाठ और क्लासिक आउटफिट में बदल गईं. उसने अपने जेट-सेट आउटफिट को पूरा करने के लिए डेनिम जींस के अंदर टॉप को टक किया. उनका ये कैजुअल आउटफिट फैंस को बेहद पसंद आया. दीपिका ने एयरपोर्ट लुक को काले चंकी स्नीकर्स, लुई वुइटन के एक शोल्डर बैग, टिंटेड सनग्लासेस और स्टेटमेंट रिंग्स के साथ पूरा किया.