logo-image

Abhishek Bachchan: अमजद अली खान के कॉन्सर्ट में बच्चन फैमिली हुई शामिल, वायरल हुई तस्वीरें 

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटिफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के हर तरफ दीवाने हैं.

Updated on: 03 Mar 2023, 05:34 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटिफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के हर तरफ दीवाने हैं. एक्ट्रेस को अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जाता है. हाल ही में ही, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ, सरोद वादक उस्ताद अमजद अली खान, उनके बेटों अमान और अयान अली बंगश, और पोते ज़ोहान और अबीर के लाइव प्रदर्शन में शामिल हुए थे. यह कॉन्सर्ट गुरुवार को मुंबई आयेजित किया गया था. 

आपको बता दें कि, इस इवेंट की तस्वीरें इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. फोटोज में अभिषेक, आराध्या और ऐश्वर्या को संगीत उस्ताद और उनके परिवार के सदस्यों के साथ पोज देते हुए देखा  जा सकता है. तीनों मंच पर अमजद अली खान और अन्य लोगों के साथ भी शामिल हुए. साथ ही, अभिषेक और ऐश्वर्या ने जोहान और अबीर को फूलों का गुलदस्ता भी दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

इस बीच, अभिषेक ने दिल को छू लेने वाले कैप्शन के साथ इवेंट का एक वीडियो पोस्ट किया. जिसका उन्होंने कैप्शन दिया “मेरे भाइयों @amaanalibangash और @ayaanalibangash के साथ @aaksarod साहब की महारत, प्रतिभा, संस्कृति और परंपरा को देखने के लिए एक परम आनंद और सम्मान लेकिन युवा #Zohaan और #Abeer को गाते हुए सुनना और परिवार की विरासत को जारी रखना बहुत खुशी की बात है. रास्ते में दो और उस्ताद.” अभिनेता ने आगे कहा, “बचपन में, अमन, अयान और मैं हमारे गुरु अमजद चाचा के साथ मिलकर सरोद सीखते थे. मैंने सीखना जारी नहीं रखा क्योंकि मैं बोर्डिंग स्कूल में चला गया था, उसके साथ अभी भी थोड़ी सी खटास थी. लेकिन, अमन और अयान को अपने माता-पिता दोनों के लिए इस तरह के अद्भुत छात्र और बच्चे बनते देखना और उन्हें अपने माता-पिता को गौरवान्वित करते देखना बहुत ही अद्भुत है. हमारे संगीत, भारतीय शास्त्रीय संगीत का भविष्य सुरक्षित हाथों में है.”

यह भी पढ़ें - Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन ने अपने बीवी-बच्चों किया बेघर, आलिया सिद्दीकी ने खुद बयां किया दर्द

इसके अलावा, अयान ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फॉलोअर्स के साथ तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुंबई के जमशेद भाभा थिएटर में बीती शाम थ्री जेनरेशन वन नेशन कॉन्सर्ट में हमें मिले प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद!."

स्टार के वर्क प्रंट की बात करें तो, अभिशेक इस साल फिल्म 'भोला' (Bhola) में नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार है. यही नहीं एक्टर मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'हाउसफुल' (Housefull) के अगले पार्ट 'हाउसफुल 5' (Housefull 5) में भी दिखाी देने वाले हैं.