logo-image

कैंसर से अपने पिता को खोने वाले बाबिल खान ने पूनम पांडे को सुनाई खरी-खोटी, कहा- ऐसा मजाक मत करो

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान को पूनम का कैंसर फैलाने का तरीका पसंद नहीं आया, जिसके बाद बाबिल ने पूनम को फटकार लगाते हुए ये बात कही.

Updated on: 04 Feb 2024, 07:42 PM

New Delhi:

पूनम पांडे पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई, जिसके बाद से वह इंडस्ट्री के लोगों के साथ-साथ अन्य लोगों के भी निशाने पर हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने अपने सफाई में एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्होंने ऐसा इसिए कहा था क्योंकि कैंसर को लेकर लोगों के बीच जागरुकता फैलाने चाहती थीं. लेकिन इतना भद्दा मजाक किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है, इंडस्ट्री के कई लोग एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुना रहे हैं. इस कड़ी में दिवंगत अभिनेता इरफान के बेटे बाबिल ने पूनम के अश्लील पब्लिसिटी स्टंट पर अपना गुस्सा जाहिर किया और एक्ट्रेस को इस तरह लताड़ लगाई.

बाबिल ने जताई सोशल मीडिया पर नाराजगी 

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, साथ ही इंडस्ट्री के अलावा सोशल मुद्दों पर भी अपनी राय जाहिर करते रहते हैं. एक्टर बाबिल को कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने का पूनम का ये तरीका बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. जिसके लेकर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'मुझे नहीं पता कि पूनम पांडे की मौत का मामला क्या है, लेकिन इतना जानता हूं कि उन्होंने ये अच्छा नहीं किया है.  बाबिल ने आगे कहा कि मुझे ये सोचने का भी मन नहीं हो रहा कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है. मैं इस विषय पर ज्यादा सोचना भी नहीं चाहता. क्योंकि मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है. एक्टर ने आगे कहा कि किसी को जागरुक करने के और भी बहुत से तरीके हैं. जागरुकता फैलाने के लिए यह बिल्कुल भी सही नहीं है कि आप अपनी मौत की झूठी अफवाह फैला दें.

बाबिल ने अपने पिता को कैंसर के कारण खो दिया 

आपको बता दें, पिछले शुक्रवार को पूनम ने अपनी मौत की झूठी खबर अपने मैनेजर से सोशल मीडिया पर पोस्ट करवाई थी, जिसके बाद कंगना रनौत और मुन्नवर फारूकी समेत इंडस्ट्री के उनके कुछ दोस्तों ने एक्ट्रेस की इस खबर को सच मान लिया और शोक मनाना शुरू कर दिया. लेकिन अगले ही दिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर अपनी मौत की खबर को झूठा बताया और जिंदा होने की बात कबूल की और ऐसा करने की वजह कैंसर जागरूकता बताई. लेकिन अगले ही दिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर अपनी मौत की खबर को झूठा बताया और जिंदा होने की बात कबूल की और ऐसा करने की वजह कैंसर जागरूकता बताई.