logo-image

Baba Siddique Iftar Party: स्टार-स्टडेड इवेंट में सलमान ने छीनी लाइमलाइट, वायरल हुई वीडियो

रमजान का पाक महीना चल रहा है और इस खास मौके को पूरे देश भर में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है. बी-टाउन में भी इस समय रमजान मनाया जा रहा है.

Updated on: 16 Apr 2023, 09:44 PM

New Delhi:

रमजान का पाक महीना चल रहा है और इस खास मौके को पूरे देश भर में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है. बी-टाउन में भी इस समय रमजान मनाया जा रहा है. बता दें कि, पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी ने आज यानी 16 अप्रैल को अपनी मशहूर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है. बाबा सिद्दीकी हर साल एक ग्रैंड इफ्तार पार्टी होस्ट करते हैं. यह इवेंट किसी स्टार-स्टडेड इवेंट से कम नहीं है. इस इवेंट की गेस्ट लिस्ट में बी-टाउन के सबसे बड़े नाम शामिल हैं जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, पूजा हेगड़े और शहनाज गिल.

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए सलमान खान

आपको बता दें कि, इस स्टार-स्टडेड इवेंट में स्टाइल में पहुंचे सलमान खान ने निश्चित रूप से सुर्खियां बटोरी. हमेशा की तरह डैपर दिखने वाले, बी-टाउन अभिनेता ने अपने सिग्नेचर ब्रेसलेट और एक सुनहरी घड़ी के साथ एक ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था. इवेंट में एंटर करते ही सलमान ने बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी को गले लगाया. 'किसी का भाई किसी की जान' स्टार ने भी पिता-बेटे की जोड़ी के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस इवेंट से एक सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियोज और फोटोज इस समय वायरल हो रही हैं. उन्हीं में से एक वीडियो में बॉलीवुड में राज करने वाले दो खानों को साथ देखा जा सकता है. जी हां हम शाहरुख खान और सलमान खान की बात कर रहे हैं. वायरल वीडियो में दोनों खान ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है. वीडियो में दोनों सितारे ऑल ब्लैक आउटफिट में ट्विन करते नजर आ रहे हैं. यही नहीं, इवेंट से जाते हुए सलमान खान शाहरुख को उनकी कार तक छोड़ने भी गए. दोनों सितारों का यह दोस्ती का अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - R Madhawan Post: आर माधवन के बेटे ने रोशन किया देश का नाम, जीते 5 गोल्ड मेडल

इस बीच, सलमान खान की वर्क फ्रंट की बात करें तो, बी-टाउन मेगास्टार अगली बार 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगे. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक्शन से भरपूर है. इस फिल्म में पूजा हेगड़े, दग्गुबती वेंकटेश, जगपति बाबू, भूमिका चावला, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, विनाली भटनागर, शहनाज़ गिल और पलक तिवारी  जैसे कई कलाकार शामिल हैं. 'किसी का भाई किसी की जान' के अलावा, सलमान खान के पास कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' भी है.