logo-image

आयुष्मान ने पूजा के रोल के लिए माधुरी सहित इस एक्ट्रेस को किया फॉलो, खुद किया खुलासा

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कई बेहतरीन फिल्में की हैं, उनके ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के किरदार को फैंस ने खूब पसंद किया था.

Updated on: 26 Oct 2023, 06:19 PM

नई दिल्ली:

'विक्की डोनर' (Vicky Donor) से डेब्यू करने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज एक बेहतरीन एक्टर हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में एक अलग जगह बनाई है. हाल ही में इनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' रिलीज हुई है, जिसमें आयुष्मान ने पूजा का किरदार निभाया है. वह अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl2)  सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें उन्होंने पूजा  के कैरेक्टर के लिए एक महिला अवतार धारण किया था, हाल ही में, एक्टर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई खींचतान के बारे में खुलकर बात की और खुलासा किया कि अपने किरदार की तैयारी के लिए, उन्होंने प्रेरणा के लिए महान एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी से प्रेरणा ली कि इस रोल  के लिए कैसे शूटिंग की जाए.  

चाहे वह बाला हो, आर्टिकल 15 हो, या ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl2) हो, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने हमेशा अपनी अलग-अलग फिल्म जोनर से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है. ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के रूप में उनके रोल ने एक एक्टर के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया. हाल ही में, नेटफ्लिक्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर एक्ट्रेस प्राजक्ता कोली के साथ बातचीत के दौरान, आयुष्मान खुराना ने पूजा के कैरेक्टर को चित्रित करने के लिए अपनी तैयारियों के बारे में विस्तार से बताया और खुलासा किया कि वह एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी को महिला अवतार धारण करने के लिए कंप्टीशन मानते हैं.

ये भी पढ़ें-करण जौहर ने सलमान और शाहरुख को बताया 'एवेंजर्स', बॉलीवुड में सुपरहीरो फिल्मों पर की बात

मेल एक्टर को नहीं करना चाहता था फॉलो

जब आयुष्मान  खुराना से फिल्म के लिए अपनी तैयारियों का खुलासा करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, "ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के किरदार के लिए मेरा कॉम्पटिटीशन श्रीदेवी और माधुरी मैम से थी क्योंकि मैं किसी मेल एक्टर को फॉलो नहीं करना चाहता था." महिला किरदार निभाने की अपनी कुछ शर्तें थीं, आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 के लिए अपने संघर्ष का खुलासा करने के दौरान ये बातें कहीं. 'ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान के कैरेक्टर को फैंस ने बेहद पसंद किया था, उनका ये रोल लड़कों तो लड़कियों को भी बेहद पसंद आया था. एक्टर ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने कहा था, कि मुझे फिल्म रिलीज के बाद कई लड़कों ने शादी के लिए प्रपोज करना और नंबर मांगना शुरू कर दिया था.