logo-image

Dream Girl 2 BO Collection: आयुष्मान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया कमाल, दूसरे दिन की इतनी कमाई 

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 मे अपने रिलीज के दूसरे दिन की इतनी कमाई.

Updated on: 27 Aug 2023, 10:51 AM

New Delhi:

Dream Girl 2 BO Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का सभी को बेसब्री से इंतजार था और अब फिल्म को रिलीज हुए 2 दिन हो गए हैं. हिट ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव शुरुआत की है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 10.69 करोड़ रुपये की ओपनिंग के बाद, फिल्म ने शनिवार को 14 करोड़ रुपये (शुरुआती अनुमान) कमाए हैं. इससे आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म का कुल कलेक्शन 24.69 करोड़ रुपये हो गया है.

ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज से पहले, उसकी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ कमजोर लग रही थी, क्योंकि पिछली रिलीज़, गदर 2, ओएमजी 2 और जेलर अभी भी टिकट काउंटरों पर तूफान मचा रही थीं. लेकिन दर्शकों ने कॉमेडी-ड्रामा को भी हाथों-हाथ लिया है. फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के अच्छे शुरुआती आंकड़ों के बारे में लिखा, “अब #DreamGirl2 की उत्साही शुरुआत ने #Bollywood को फिरसे बनाने में मदद की है. सफलताओं के ने खुशी और आशावाद को वापस ला दिया है... हाँ, #बॉलीवुड एक धमाके के साथ वापस आ गया है!''

आपको बता दें कि, 2019 में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल की भी बॉक्स ऑफिस पर ऐसी ही शुरुआत हुई थी. इसने 10.15 करोड़ रुपये से शुरुआत की और 142.26 करोड़ रुपये की कमाई की. राज शांडिल्य फिल्म में आयुष्मान ने पहली बार पूजा के रूप में क्रॉस-ड्रेस किया था और आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा ने एक्टिंग की थी. ड्रीम गर्ल 2 को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ से भी फायदा हो रहा है. 

यह भी पढे़ं - Preity Zinta Post: प्रीति जिंटा के ससुर का हुआ निधन, भावुक एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

'ड्रीम गर्ल 2' की कास्ट के बारे में बात करें तो, फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा परेश रावल और अन्नू कपूर जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं.