logo-image

अथिया शेट्टी ने शेयर की अपने 31वें जन्मदिन की तस्वीरें, इन एक्ट्रेस ने लुटाया प्यार

सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी 5 नवंबर को 31 साल की हो गईं है, इस मोके पर अथिया ने अपने बर्थ-डे सेलेब्रेशन की तस्वीरें की है.

Updated on: 05 Nov 2023, 10:02 PM

नई दिल्ली:

सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty Birthday) 5 नवंबर को 31 साल की हो गईं है, इस मोके पर अथिया ने अपने बर्थ-डे सेलेब्रेशन की तस्वीरें की है. अथिया फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं. वह आज, 5 नवंबर को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अथिया (Athiya Shetty Birthday) को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं, अब एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. कुछ समय पहले ही अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने 31वें जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

अथिया शेट्टी ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया

कुछ समय पहले ही अथिया शेट्टी (Athiya Shetty Birthday) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने 31वें जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में अथिया को एक प्यारे से केक के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है, और पीछे जन्मदिन (Athiya Shetty Birthday) की पार्टी की सजावट के हिस्से के गुब्बारे देखे जा सकते हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, जन्मदिन के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. सुनील शेट्टी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी बेटी की एक खूबसूरत मोनोटोन तस्वीर पोस्ट की. ये तस्वीर एक्ट्रेस (Athiya Shetty) की हल्दी सेरेमनी की है. तस्वीर शेयर करते हुए हेरा फेरी अभिनेता ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे.

यह भी पढ़ें- Ananya Panday: अनन्या पांडे ने बेस्टी सुहाना खान के साथ किया पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन, देखें वीडियो 

अथिया शेट्टी के बारे में अधिक जानकारी
 
अथिया (Athiya Shetty Birthday) भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में शामिल हो गईं. उन्होंने सूरज पंचोली के साथ 2015 की रोमांटिक-एक्शन फिल्म हीरो से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. यह सुभाष घई की साल 1983 में इसी नाम से आई फिल्म का रीमेक थी. अपने लंबे समय के साथी, भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करने वाली अभिनेत्री ने वर्ष 2017 में मुबारकां में अनिल कपूर (Anil Kapoor), अर्जुन कपूर और इलियाना डिक्रूज सहित अन्य कलाकारों के साथ इंपॉर्टेंट रोल भी किया.  इस बीच, अथिया शेट्टी को आखिरी बार 2019 की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में लीड रोल की भूमिका निभाते हुए देखा गया था.

यह भी पढ़ें- क्रिकेट मैच देखने के दौरान वरुण धवन ने किया ऐसा काम, कमेंट करने पर मजबूर हुईं तमन्ना भाटिया