logo-image

Ashutosh Rana Mahakaal: महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे आशुतोष राणा, भोले बाबा की भक्ती में डूबे आए नजर

आशुतोष राणा इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार्स में शामिल हैं. वो जल्द ही ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म वॉर 2 में नजर आएंगे.

Updated on: 04 Apr 2024, 02:36 PM

नई दिल्ली:

Ashutosh Rana Mahakaal: बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा हिंदू धर्म की महिमा गाने के लिए भी जाने जाते हैं. उन्हें गीता और रामायण जैसे धार्मिक ग्रंथों की कहानियां मुहंजबानी याद हैं. एक्टर अक्सर अपनी धार्मिक आस्था का खुलकर प्रदर्शन करते हैं. हाल में आशुतोष राणा उज्जैन के सुप्रसिद्ध महाकाल मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. एक्टर ने यहां महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की. तस्वीर में आशुतोष राणा भगवान भोले बाबा की भक्ती में लीन नजर आ रहे हैं. उन्होंने सफेद पायजामा कुर्ता और काले रंग का नेहरू जैकेट पहना है. 

भोलेबाबा के किए दर्शन
आशुतोष राणा उज्जैन के इस मंदिर की भस्म आरती में भी शामिल हुए. उन्होंने महाकालेश्वर मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर बाबा महाकाल की पूजा की और उनका आशीर्वाद लिया.मंदिर में ब्रह्म मुहूर्त में बाबा महाकाल के पट खोले जाते हैं. इसके बाद दूध, दही, घी, चीनी, शहद और पंचामृत से भगवान महाकाल का अभिषेक किया जाता है. ढोल-नगाड़ों के साथ महादेव की भस्म आरती होती है जिसमें अब बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल होने लगे हैं. पिछले कुछ समय से लगातार बॉलीवुड से फिल्मी सितारे यहां दर्शन करने आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Mamla Legeal Hai 2: रवि किशन एक बार VD त्यागी बनकर मचाएंगे हंगामा, दूसरे सीजन का हुआ ऐलान

इंटरनेट पर एक्टर के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यूं भी इंस्टाग्राम पर राणा अपने कवितापाठ के वीडियो शेयर करते रहते हैं. फैंस उनके गीता श्लोक और कहानियां बहुत पसंद करते हैं. एक्टिंग के साथ-साथ वो अपनी इस कला से भी दर्शकों के फेवरेट बने हुए हैं. टीवी से लेकर फिल्में और वेब सीरीज में भी आशुतोष राणा ने शानदार काम किया है. 

'वॉर 2' में आएंगे नजर
 वर्क फ्रंट की बात करें तो आशुतोष राणा जल्द ही ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2 में नजर आएंगे. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही 'वॉर 2' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 2025 में थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. फिल्म का प्रोडक्शन यश राज फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है. ये ऋतिक रोशन की वॉर का सीक्वल है.