logo-image

Aryan Khan : दोस्त की शादी के लिए जयपुर पहुंचे आर्यन खान, बारात का वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हाल ही में राजस्थान के जयपुर में अपने एक दोस्त की शादी में शामिल हुए, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 17 Nov 2023, 08:32 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan's son Aryan Khan) हाल ही में राजस्थान के जयपुर में अपने एक दोस्त की शादी में शामिल हुए. बारात समारोह का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अपने दोस्तों के एक ग्रुप के साथ देखा जा सकता है, जो एक विंटेज कार पर मस्ती कर रहे हैं और डांस कर रहे हैं. वायरल क्लिप में उन्हें बेज रंग की पैंट के साथ टी-शर्ट के ऊपर खाकी रंग की शर्ट पहने देखा जा सकता है. उन्होंने ब्लैक शेड का सनग्लासेज पहनकर अपने लुक को पूरा किया.

वीडियो पर नेटिजन्स का कमेंट

जयपुर में बारात समारोह का आनंद लेते हुए आर्यन Shahrukh Khan's son Aryan Khan का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, वह प्यारा है. दूसरे ने लिखा, वह एक शर्मीला लड़का है. लेकिन वह बिना किसी प्रयास के आकर्षण पैदा कर सकता है. दूसरे ने लिखा वह रियल में हैंडसम है. एक तीसरे यूजर ने सवाल किया कि यह वीडियो पुराना और साल 2022 का है, जिसपर एक फैंस ने कमेंट किया किया कि अगर पिछले साल का वीडियो है तो आज कहां से मिल गया.

वर्कफ्रंट पर आर्यन खान

इस साल की शुरुआत में, आर्यन Shahrukh Khan's son Aryan Khan ने कपड़े के व्यवसाय में कदम रखा और D'yavol नाम से अपनी नई लाइन शुरू की. D'yavol ब्रांड के ऑनर स्लैब वेंचर्स के पास है, जो आर्यन खान, लेटी ब्लागोएवा और बंटी सिंह द्वारा स्थापित कंपनी है. यह फैशन, पेय पदार्थ और विशेष अनुभवात्मक आयोजनों में उत्पाद पेश करता है. इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में अनाउंस किया है कि उन्होंने अपने पहले प्रोजेक्ट का राइटिंग पूरी कर ली है, जो एक वेब सीरीज है. वह स्टारडम नाम शो के डायरेक्टर होंगे. हालांकि, इस बारे में अभी आधिकारिक बयान सामने आना बाकी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

डेविड बेकहम के साथ पोज दिया

बता दें, हाल ही में शाहरुख खान ने गुरुवार रात फुटबॉल के दिग्गज डेविड बेकहम के लिए एक भव्य डिनर पार्टी की मेजबानी की, अपने बेटे आर्यन खान और अन्य लोगों के साथ एक अनोखी तस्वीर के लिए पोज देते नजर आए. सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ग्रुप फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान, गौरी खान, उनके बच्चों आर्यन और सुहाना और अपने ससुर अनिल कपूर को टैग किया.