logo-image

Munna Bhai 3: 'मुन्नाभाई MBBS 3' को लेकर आई बुरी खबर, सर्किट ने किया खुलासा

अरशद वारसी ने मुन्नाभाई सीरीज में संजय दत्त के दोस्त और गैंग लीडर सर्किट का रोल प्ले किया था. इस रोल के लिए अरशद को दर्शकों का खूब प्यार मिला है.

Updated on: 25 Jun 2023, 02:13 PM

नई दिल्ली:

Munna Bhai 3: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' ब्लॉकबस्टर हिट रही है. फिल्म में मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी हिट थी. ये रोल संयज दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने प्ले किए थे. दोनों की दोस्ती और बदमाशी के साथ समाजसेवा दर्शक आज भी नहीं भूले हैं. ऐसे में पिछले कुछ समय से मुन्नाभाई का तीसरा पार्ट बनने की अटकलें थी. खबर थी कि जल्द ही अरशद वारसी और संजू बाबा इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म के पहले दो भाग 'मुन्ना भाई MBBS' और 'लगे रहो मुन्नाभाई' सुपरहिट रहे हैं. हालांकि, अब सर्किट ने 'मुन्नाभाई 3' को लेकर बड़ अपडेट दिया है. 

कब आएगी 'मुन्नाभाई 3'

मुन्ना भाई के रूप में संजय दत्त और सर्किट के रूप में अरशद वारसी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री को इतना प्यार मिला कि यह जोड़ी सुपरहिट है. पिछले कुछ सालों में ऐसी खबरें थीं कि जल्द ही मुन्नाभाई 3 भी बनने वाली है. जल्द फिल्म का तीसरा भाग भी बन सकता है. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अरशद वारसी ने 'मुन्नाभाई 3' को लेकर कई खुलासे किए हैं. 

फिल्म को लेकर सर्किट खोला सच

सबके फेवरेट सर्किट यानी अरशद वारसी ने बताया कि फिल्म को लेकर सबकुछ रेडी है लेकिन इस पर काम शुरू नहीं हो पा रहा है. उन्होंने कहा कि शायद मुन्नाभाई 3 नहीं बन पाए. अरशद बोले- "यह सबसे अजीब बात है कि उनके पास एक डायरेक्टर है जो मुन्नाभाई 3 बनाना चाहते हैं, एक निर्माता है जो इसे प्रोड्यूस करना चाहते हैं. दर्शक भी हैं जो इसे देखना चाहता है और एक्टर्स भी हैं जो इसमें काम करना चाहते हैं, लेकिन फिर भी फिल्म बन नहीं पा रही है." 

ये है राजू हिरानी का प्लान

अरशद ने आगे बताया कि फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी एक गंभीर इंसान हैं और वो एक ऐसी स्क्रिप्ट चाहते हैं जो पिछली दो फिल्मों की उम्मीदों पर खरी उतरे. उन्होंने कहा कि राजू के पास 3 स्क्रिप्ट हैं, लेकिन कुछ गड़बड़ियां हैं, और जब तक वह स्क्रिप्ट को लेकर पूरी तरह तैयार नहीं हो जाते फिल्म शुरू नहीं करेंगे.