logo-image

Independence Day 2023: शाहरुख खान, सलमान खान के अलावा इन सेलेब्स ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

भारत आज अपना 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी फैंस को शुभकामनाएं देते हुए भारत के झंडों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर अपना मेसेज पोस्ट किया.

Updated on: 15 Aug 2023, 08:35 PM

नई दिल्ली:

भारत आज अपना 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी फैंस को शुभकामनाएं देते हुए भारत के झंडों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर अपना मेसेज पोस्ट किया. शुरुआत सलमान खान से करते है. दबंग अभिनेता ने राष्ट्रीय ध्वज थामे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. सलमान खान की पोस्ट को इंटरनेट पर खूब प्यार मिला. कई फैन्स ने लिखा, सलमान सर रेस्पेक्ट बटन.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

शाहरुख खान ने गौरी के साथ फहराया तिरंगा 

वहीं शाहरुख खान ने अपने घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया और गौरी और अबराम के साथ एक पारिवारिक तस्वीर साझा की. शाहरुख ने कैप्शन में लिखा, "अब छोटे ने इसे एक परंपरा बना दिया है. हमारे प्यारे तिरंगे को फहराया और सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. सभी को प्यार और हमारा देश, भारत समृद्ध हो और हम सभी इसके साथ रहें"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

कैटरीना कैफ ने शेयर की पति संग तस्वीरें

कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वे कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं और उनके सामने राष्ट्रीय ध्वज है. कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, "स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

तिरंगे रंग के दुपट्टे में सारा ने सबका दिल जीत लिया

सारा अली खान भी आजादी के उत्साह में डूबी हुई नजर आईं.  उन्होंने अपने सफेद पहनावे के ऊपर तिरंगे रंग का दुपट्टा पहना हुआ था. कैप्शन में सारा ने लिखा, "इस स्वतंत्रता दिवस पर, आइए हम अपने बहादुर नायकों और नायिकाओं के अटूट योगदान को याद करें, जिन्होंने हमारी आजादी के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी. आइए हम उन लोगों के अटूट दृढ़ संकल्प और जोश को सलाम करें, जो हमारे देश की अदम्य ताकत के साथ रक्षा करना जारी रखते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

कार्तिक आर्यन ने तिरंगे रंग का प्लास्टिक पंखा पकड़े हुए अपनी एक वीडियो पोस्ट की. इस वीडियो में एक्टर के साथ साथ उनका पालतू भी नजर आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)