logo-image

अनुपम खेर ने मीम्स को लेकर विवेक ओबेरॉय को सुनाई खरी-खोटी, कहा- 'ये शर्मनाक है'

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी विवेक के खिलाफ नजर आईं, कहा कि यह आपकी मानसिकता को दिखाता है

Updated on: 22 May 2019, 06:52 AM

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने अब विवेक ओबेरॉय को खरी खोटी सुनाई. ऐश्वर्या राय की निजी जिंदगी पर टिप्पणी करने और मजाक उड़ाने के लिए विवेक ओबेरॉय को लताड़ा है. विवेक ने ऐश्वर्या राय को लेकर फनी मीम्स बनाया था. हालांकि ऐश्वर्या राय का विवादित मीम ट्वीट करने के बाद जब विवेक ओबेरॉय की काफी निंदा हुई तो उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली. अनुपम खेर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह बहुत शर्मनाक है. उन्होंने जो किया वो गलत है. उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था.

अनुपम खेर ने कहा, यह बिलकुल भी कूल नहीं है. अनुपम अपनी अपकमिंग फिल्म वन डे के ट्रेलर लॉन्च में बात कर रहे थे. उनकी को-स्टार ईशा गुप्ता भी अपने एक ट्वीट में विवेक के खिलाफ नजर आई थीं और शेयर किए गए मीम की निंदा भी की थी. उन्होंने कहा कि यह आपकी मानसिकता दिखाता है. खास तौर पर तब जब आप इसमें थोड़े से भी शामिल हुए हैं. यह बिलकुल भी अच्छी बात नहीं है.

यह भी पढ़ें - मिम्स पर बोले विवेक ओबेरॉय, कहा- मेरी फिल्म को बंद कराने की है साजिश, NCW का कर रहा हूं इंतजार

दरअसल, विवेक ने अपने ट्विटर पर एक फनी मीम्स शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि चाहे जितने ओपिनियन और एग्ज़िट पोल कर लो, मगर हक़ीक़त कुछ और ही होती है. इस मीम में तीन तस्वीरें हैं, पहले में सलमान खान और ऐश्वर्या नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में ओप‍िन‍ियन पोल लिखा है. दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय और व‍िवेक ओबेरॉय साथ नजर आ रहे हैं, जिसके कैप्शन में एग्ज‍िट पोल और तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन अभ‍िषेक और बेटी आराध्या के साथ हैं. कैप्शन द‍िया गया है- र‍िजल्ट...

इस मीम को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा- हाहाहाहा... क्रिएटिव. यहां राजनीति नहीं हो रही, बस ज़िंदगी की बात की जा रही है. बता दें कि सलमान खान के साथ ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबरॉय से जुड़ा था. दोनों के अफेयर की खबरें एक टाइम काफी चर्चे में भी रही. लेकिन बाद में ऐश ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली. फिलहाल अब लोग विवेक की इस  हरकत को घटिया बताते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.