logo-image

Annu Kapoor : काम पर जल्द वापसी करने पर अन्नू कपूर ने कही भावुक करने वाली बात, सुनकर सिहर उठेगा दिल

दिग्गज एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने अपने काम पर वापसी कर ली है. एक्टर ने हाल ही में अपने स्वास्थ्य डर और काम पर लौटने की जिम्मेदारी की भावना के बारे में बात की है, जिसे उनके फैंस भी जानना चाहते थे.

Updated on: 19 Feb 2023, 05:01 PM

नई दिल्ली :

दिग्गज एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने अपने काम पर वापसी कर ली है. एक्टर ने हाल ही में अपने स्वास्थ्य डर और काम पर लौटने की जिम्मेदारी की भावना के बारे में बात की है, जिसे उनके फैंस भी जानना चाहते थे. इससे पहले हम आपके जानकारी के लिए बता दें कि उनको सीने में दर्द की शिकायत के चलते 26 जनवरी को सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. प्रसिद्ध अस्पताल में कार्डियोलॉजी टीम द्वारा इलाज किया गया, जिसके बाद अभिनेता को जल्द ही छुट्टी दे दी गई. उन्हें (Annu Kapoor) डिस्चार्ज हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ. मात्र एक महीना बाद वो अपने काम में एक्टिव दिखाई दिए. 

यह भी पढ़ें :  Alia Bhatt : आलिया भट्ट ने खुद में किया ऐसा बदलाव, लोगों ने करार दिया छोटी बच्ची

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor)

आपको बता दें कि दिल्ली में एक साहित्य समारोह में अपनी आगामी पुस्तक के कवर के लॉन्च में भाग लेने के बाद, अभिनेता ने खुलासा (Annu Kapoor On His Health) किया कि उनके सीने में दर्द दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था. 'यह दिल का दौरा था. मैं बेहतर हो रहा हूं, और अब ठीक होने की राह पर हूं. चीजें बेहतर दिख रही हैं.' इसके अलावा उन्होंने इतनी जल्दी काम शुरू करने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'हां, स्वास्थ्य भी उतना ही महत्वपूर्ण है, बल्कि इसलिए भी कि हम उनमें से एक हैं जिन्होंने संघर्ष किया और जीवन में आगे बढ़े. इसलिए काम भी मेरे लिए एक आवश्यक हिस्सा और कारण है.' 

उन्होंने आगे कहा कि, 'मेरे पास एक साप्ताहिक कॉलम है जो मैं एक अखबार के लिए लिखता हूं, मुझे पता है कि यह मेरी जिम्मेदारी है. इसी तरह मेरी अन्य प्रतिबद्धताओं के लिए जाता है. इसके साथ ही उन्होंने उन सभी को धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की. दरअसल, उन्होंने कहा, 'मैं अपने प्रशंसकों और इंडस्ट्री से मिले समर्थन के लिए खुश और आभारी हूं. मैं बहुत आभारी हूं, मैं ईमानदारी से उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की.' उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.