logo-image

Ananya Panday Birthday: बर्थडे से पहले ही दोस्तों के साथ केक काट चुकी हैं अनन्या पांडे, सामने आई फोटोज

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, कथित बॉलीवुड लवबर्ड्स, ने कुछ रात पहले प्रमुख कपल गोल के साथ शहर में हलचल मचा दी थी.

Updated on: 30 Oct 2023, 10:09 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday Birthday) आज अपना 25 वां जन्मदिन मनाएंगी. ऐसे में फैंस जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं आखिरकार वो अपना जन्मदिन कैसे मनाएंगी. कल अनन्या को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्यरॉय कपूर के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया, ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो अपना बर्थडे मनाने के लिए कहीं जा रही है. हलांकि वो कुछ दिन पहले ही अपने दोस्तों के साथ अपना बर्थडे मना चुकी हैं, जिसकी फोटोज आज सामने आई है. अपने दोस्त ओरी द्वारा साझा की गई फोटोज में, अनन्या (Ananya Panday) एक छोटी ब्लू ड्रेस में और सफेद फ्लैट्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.  उनका मेकअप बहुत सही से लगा हुआ था, और उन्होंने अपने बालों को एक कैजुअली एलिगेंट बन में स्टाइल किया था, जिसके साथ छोटे-छोटे स्टड भी थे. 

इन फोटोज में अनन्या (Ananya Panday) अपने दोस्तों के साथ स्टाइल और ग्रेस दिखाते हुए पोज देती नजर आ रही हैं. केक काटने के फोटोज की एक झलक में एक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटोज में दो लेवल का केक रखा था, साथ ही हार्दिक संदेश भी लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो अनन्या पांडे 30/10/23." अपने करीबी दोस्तों के बीच आनंद लेते और जश्न मनाते हुए अनन्या के चेहरे पर मुस्कान थी. 

इनसाइड वीडियो आया सामने 

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, (Aditya Roy Kapoor) कथित बॉलीवुड लवबर्ड्स, ने कुछ रात पहले प्रमुख कपल गोल के साथ शहर में हलचल मचा दी थी. अलग-अलग पहुंचने के बावजूद, दोनों ने मैचिंग स्टाइलिश ब्लैक आउटफिट में एक शानदार जोड़ी बनाई. रेस्टारांट के एक वायरल इनसाइड वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों के रोमांटिक मूमेंट्स दिखाए गए हैं. अनन्या आदित्य के कंधे पर झुकी हुई देखी गई हैं, और दूसरे के साथ स्पेशल पल बिताए दिख रहे हैं. 

वेकेशन पर निकला कपल

अनन्या और आदित्य अपनी बार-बार उपस्थिति, विशेषकर अपनी लगातार यात्राओं से हलचल मचाते रहते हैं. यह जोड़ी पहले तब सुर्खियों में आई थी जब पुर्तगाल में उनकी छुट्टियों मनाते हुए  झील के किनारे से प्यारी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई थीं. अब, ऐसा प्रतीत होता है कि वे अनन्या का जन्मदिन मनाने के लिए एक और रोमांटिक छुट्टी के लिए निकल रहे हैं, क्योंकि उन्हें कल हवाई अड्डे पर अलग-अलग देखा गया था. वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था.